नेहा कक्कड़ ने इस शख्स को कुछ इस तरह दिए पैसे, फैन्स का फूट पड़ा गुस्सा

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ को रियलिटी शो पर अकसर इमोशनल होते देखा जा सकता है. लेकिन इस बार वह एक शख्स की मदद करने के लिए इमोशनल हुईं, लेकिन फैन्स को उनका यह अंदाज कतई पसंद नहीं आया.

नेहा कक्कड़ ने इस शख्स को कुछ इस तरह दिए पैसे, फैन्स का फूट पड़ा गुस्सा

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल में नेहा, सिंगर फाल्गुनी पाठक के आइकॉनिक सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई' के रीमेक को लेकर चर्चा में थीं. वहीं रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' के सेट पर बार-बार इमोशनल होने पर भी नेहा चर्चा में आ जाती है. अब लेटेस्ट वीडियो के सामने आने से नेहा एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. वीडियो में जहां एक ओर नेहा की दरियादिली दिख रही है तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ अपनी गाड़ी से निकल कर एक दिव्यांग को कुछ पैसे देकर उनकी मदद करती हैं. हालांकि इस दौरान नेहा के एटीट्यूड को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, नेहा काफी दूर से उस शख्स को पैसे पकड़ाती हैं, इसके बाद गाड़ी में बैठ जाती हैं.

इस वीडियो को देख कई यूजर्स ने नेहा को जमकर ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा, जीरो टैलेंट वाली एक और ड्रामा क्वीन. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, वह ऐसा व्यवहार कर रही है जैसे वह अनटचेबल है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, दो-चार कदम बढ़ा देतीं तो क्या चप्पल टूट जाती मैडम की. बता दें कि नेहा कक्कड़ ने हाल ही में 24 अक्तूबर को शादी की दूसरी सालगिरह मनाई. इस मौके पर ली गई पति रोहनप्रीत के साथ उनकी कई रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं. नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक है.

Bollywood Gold: Imaandaar का यह सिंगर, पहलवान से यूं बना सुरों का सरताज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com