उर्वशी रौतेला कैप पहनकर बेहद स्टाइलिश लुक में आईं नजर, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं. और अकसर वह अपनी फोटो वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

उर्वशी रौतेला कैप पहनकर बेहद स्टाइलिश लुक में आईं नजर, देखें VIDEO

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कैप पहनकर बेहद स्टाइलिश लुक में आईं नजर

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
  • ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं उर्वशी रौतेला
  • इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला के 4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं. और अकसर वह अपनी फोटो वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहग ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटो में उर्वशी स्टाइलिश कैप पहनी हुई है साथ ही उनका फेशियल एक्सप्रेशन देखने लायक है. उर्वशी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं खूब कमेंट भी कर रहे हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि कोई भी वीडियो और फोटो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है. 

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को डिजाइनर फर्न अमेटो की शॉर्ट फिल्म में फीचर किया गया था, जिसमें वह 'इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा' के किरदार में दिखाई दीं. इस फिल्म के लिए उन्होंने 5 मिलियन डॉलर की ड्रेस पहनी. इस बारे में बात करते हुए यूजेन ग्रुप के संस्थापक और सीईओ जोश यूजेन ने कहा, " यह हमारे लिए अत्यंत सम्मान की बात है कि भारत की सबसे तेजस्वी महिला और भारत की हमारी पहली सेलिब्रिटी, जो दुबई की होमग्रोन (Homegrown) लक्जरी यात्रा और फैशन मैगजीन एक्सपेडिशन मैगजीन (Xpedition Magazine) का कवर बनीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने स्टाइल और अपने आउटफिट को लेकर यूं चर्चा में आईं. इससे पहले एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ की शादी में भी अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में आ गई थीं. दरअसल, नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला ने 55 लाख का लहंगा पहना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत भी लग रही थीं. हाल ही में उन्होंने कॉमेडी-ड्रामा फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में वह गौतम गुलाटी के साथ दिखाई दी थीं. इसके अलावा जल्द ही वह तेलुगू फिल्म 'ब्लैक रोज' में भी नजर आने वाली हैं.