उर्वशी रौतेला ने खोला राज, उस लड़के से करेंगी शादी, जिसमें होगी यह खास बात

उर्वशी रौतेला ने बता दिया है कि उन्हें किस तरह के लड़के से शादी करनी है और उनके जीवन साथी में क्या गुण होने चाहिए.

उर्वशी रौतेला ने खोला राज, उस लड़के से करेंगी शादी, जिसमें होगी यह खास बात

उर्वशी रौतेला ने बताया किस तरह के लड़के से करना चाहती हैं शादी

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला को उनके जुदा अंदाज के लिए पहचाना जाता है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही कमाल की है. वह इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं. उर्वशी रौतेला ने अब अपने दिल की बात सबको खुलकर बता दी है. उर्वशी रौतेला ने इशारा कर दिया है कि वह किस तरह के लड़के से शादी करने चाहेंगी और वह कौन सी खास क्वालिटी है जो वह अपने होने वाले पति में जरूर चाहती हैं. इस तरह उनकी दिल की बात अब जुबान पर आ गई है. 

हाल ही में रेड कारपेट पर एक पत्रकार ने एक्ट्रेस से वह सवाल पूछा कि उर्वशी कब शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं और एक्ट्रेस किस तरह के शख्स के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती है उन्होंने जवाब दिया कि वह एक 'सिम्पल लड़के' से शादी करना चाहती हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने जीवनसाथी को लेकर बताया कि वह जिस लड़के को अपने जीवनसाथी के रूप में चुनेंगी वह बहुत सरल होना चाहिए, जिम्मेदार होना चाहिए.

आईफा रॉक्स के लिए उर्वशी रौतेला ने शानदार ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत 20 लाख रुपये थी. अवार्ड नाइट के लिए, उर्वशी ने डिजाइनर माइकल सिन्को की ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत 45 लाख रुपये थी. उर्वशी के दोनों स्टाइल को फैन्स ने खूब पसंद किया था, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा भी हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : शिल्पा शेट्टी ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन