उर्वशी रौतेला ने शेयर किए रोमांचक वीडियो, कभी ऊंची इमारत से फिसलीं तो कभी कांच के फ्लोर पर किया फोटोशूट

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं. उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर इस आंकड़े को पार करने का जश्न बहुत ही शानदार अंदाज में मनाया.

उर्वशी रौतेला ने शेयर किए रोमांचक वीडियो, कभी ऊंची इमारत से फिसलीं तो कभी कांच के फ्लोर पर किया फोटोशूट

उर्वशी रौतेला ने शेयर किए वीडियो

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं. उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर इस आंकड़े को पार करने का जश्न बहुत ही शानदार अंदाज में मनाया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला कांच के फ्रेम के अंदर स्लाइड करती नजर आ रही हैं. यह स्लाइड वह काफी ऊंचाई से कर रही हैं. इस वीडियो में वह पूरे आत्मविश्वास और खुशी के साथ फिसलती हुई दिखाई दे रही हैं.


उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'ओएमजी 45 मिलियन. ऊंचाई से फिसलते हुए. आप सबको ढेर सारा प्यार. ग्लास बॉटम स्लाइड पर फिसलते हुए जश्न मनाया.' उस तरह उनका यह जश्न काफी रोमांचक रहा है. वैसे भी उर्वशी रौतेला इन दिनों दुबई में हैं, और वह वहां से अकसर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था. अभिनेत्री को अरब के प्रसिद्ध सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी जमकर तारीफ मिली. उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा वह साउथ में भी कई फिल्में कर रही हैं.