VIDEO: एयरपोर्ट पर खुशी से उछलती नजर आईं उर्वशी रौतेला, लोग बोले- लगता है ऋषभ भैया से मिलकर आ रही हैं

उर्वशी का एयरपोर्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में झूमते हुए चलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस से पूछना शुरू कर दिया है कि आखिर वे इतनी खुश क्यों हैं?

VIDEO: एयरपोर्ट पर खुशी से उछलती नजर आईं उर्वशी रौतेला, लोग बोले- लगता है ऋषभ भैया से मिलकर आ रही हैं

एयरपोर्ट पर बहुत खुश नजर आईं उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली :

स्टाइल दीवा उर्वशी रौतेला अपने हर अपीयरेंस के साथ एक बेहतरीन स्टाइल स्टेटमेंट बनाती हैं. उर्वशी का इंडियन लुक हो या वेस्टर्न हर लुक लाजवाब होता है. भले ही इन दिनों उर्वशी रौतेला फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर दीवा का जलवा किसी से कम नहीं है. इंस्टाग्राम उर्वशी की खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. इन दिनों एक बार फिर उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक ने लोगों के होश उड़ाकर रख दिए हैं. उर्वशी का एयरपोर्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में झूमते हुए चलती नजर आ रही हैं. 

इन दिनों इंटरनेट पर उर्वशी का एक एयरपोर्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्वशी ने रेड कलर की स्टनिंग हाई थाई स्लिट ड्रेस पहन रखी है. उर्वशी ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा है और आंखों पर ब्लैक गॉगल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. दरअसल खूबसूरती और फैशन को लेकर तो उर्वशी के चर्चे होते ही हैं, लेकिन इस बार इस वीडियो में उर्वशी का मस्ती भरा अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी बड़ी मस्ती से हंसती और झूमती हुई नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला का यह वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर फैंस के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. जब बात उर्वशी रौतेला की हो वहां ऋषभ पंत को बीच में ना लाया जाए, ऐसा कैसे हो सकता है. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'लगता है ऋषभ पंत से मिलकर आने की खुशी है'. तो दूसरे ने लिखा, 'नहीं शायद ऋषभ भैया से  मिलने जा रही हैं'. किसी ने उर्वशी को राखी सावंत का इंप्रोवाइज्ड वर्जन बताया तो किसी ने सलाह दी कि मैडम ये एयरपोर्ट है रैंप नहीं. 

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com