उर्वशी रौतेला ने मनोज कुमार की पोती की मेहंदी सेरेमनी में पहनी बेशकीमती साड़ी, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे

उर्वशी रौतेला एक तरफ जहां अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनके महंगे कपड़े और गहने भी सुर्खियों में रहते हैं.

उर्वशी रौतेला ने मनोज कुमार की पोती की मेहंदी सेरेमनी में पहनी बेशकीमती साड़ी, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे

उर्वशी रौतेला फोटो

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की फोटो वायरल
  • मनोज कुमार की पोती की मेहंदी सेरेमनी में पहनी लाखों की साड़ी
  • पोस्ट शेयर कर बताई गुजराती पटोला साड़ी की खासियत
नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला एक तरफ जहां अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनके महंगे कपड़े और गहने भी सुर्खियों में रहते हैं. उर्वशी रौतेला हाल ही में सदी के मशहूर महानायक मनोज कुमार की पोती मुस्कान की मेहंदी सेरेमनी अटेंड करती नजर आयी थीं, जहां की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में उर्वशी काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं. ऐसे में अब उर्वशी का उसी साड़ी में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे स्वर्ग से उतरी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने मेहंदी सेरेमनी में जो मल्टी कलर साड़ी पहनी थी, उसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था. आपको बता दें कि ये एक ओर्जिनल क्लासिक पटोला रेड साड़ी है, जिसे गुजरात से खास मंगवाया गया था. अपने इंस्टग्राम पोस्ट पर अभिनेत्री ने इस साड़ी की कुछ खूबियां भी शेयर की हैं. उन्होंने लिखा है, "गुजरात में बनी पटोला साड़ी, जो कि मुझे सबसे ज्यादा पसंद है. इसे पहनकर बहुत अच्छा लग रहा है. सभी क्लासिक पटोला साड़ी लगभग 300 वर्षों तक ठीक रह सकती है और अपना रंग बरकरार रखती है. वे अपने चमकीले रंगों और जियोमेट्रिक डिजाइन के लिए जानी जाती हैं. दुल्हन मुस्कान गोस्वामी की मेहंदी नाइट वाइब्स”.

आपको बता दे कि गुजराती पटोला साड़ी को ज्यादातर नीता अंबानी को फेस्टिवल और कुछ खास मौकों पर पहनते हुए देखा गया है. अपनी खासियत की वजह से ये साड़ी काफी महंगी आती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्वशी रौतेला की इस साड़ी को डिजाइनर आशा गौतम ने बनाया है, जिसकी कीमत 4 लाख 25 हजार 500 रुपए है. इतना ही नहीं, उर्वशी ने साड़ी के साथ जो मैचिंग गहने पहने हैं, उनकी कीमत 24 लाख 50 हजार रुपए है. उर्वशी रौतेला के इस पूरे लुक की कीमत 58 लाख 75 हजार 500 रुपए है, जिसे पहनकर उन्होंने मेहंदी सेरेमनी में चार चांद लगा दिए थे.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com