Urvashi Rautela और गुरु रंधावा की नई फोटो हुई वायरल, 'डूब गए' के लिए Beach किनारे आए नजर

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो 'डूब गए' में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं.

Urvashi Rautela और गुरु रंधावा की नई फोटो हुई वायरल, 'डूब गए' के लिए Beach किनारे आए नजर

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो 'डूब गए' में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं. इस म्यूजिक वीडियो को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और बी प्राक ने इसके बोल लिखे हैं जिसे टी सीरीज के बैनर तले बनाया जा रहा है. हालही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो गुरु रंधावा (Guru Randhawa) को अपने हाथों से मेकउप करते नजर आई थीं, और ये वीडियो काफी वायरल हुआ था.

Radhe 'Seeti Maar' Song Out: सलमान खान और दिशा पटानी ने किया क्रेजी डांस, देखें धमाकेदार Video

श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी पोस्ट, बोलीं- 'भाई का आखिरी पोस्ट...'

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अपकमिंग सॉन्ग डूब गए के सम्बंधित वीडियो और पिक्चर लगातार फैन्स के साथ शेयर कर रही है और इन पर फैन्स के भी खूब कमेंट्स आ रहे हैं. सूत्रों की मने तो उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा अपने अपकमिंग सांग "डूब गए" में एक इंटिमेट सीन भी करेंगे. यह सॉन्ग 30 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है. उर्वशी और गुरु रंधावा की जोड़ी जो फैंस परदे पर देखने के लिए ख़फ़ी उतावले हैं.

Oscars 2021: अमांडा सेफ्राइड और जैंडेया सहित इन अभिनेत्रियों ने रेड कार्पेट पर दिखाया दमदार लुक, देखें Photos

Oscars 2021: इरफान खान और भानु अथैया सहित इन सितारों को दिया गया ट्रिब्यूट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें की उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कि अगामी प्रोजेक्ट भी रिलीज होने वाली है ,'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले 2' जो तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है, वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' जो की एक बायोपिक है उसके अलावा इजिप्ट के सिंगर और एक्टर मोहम्मद रमदान के साथ 'वर्साचे' म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आने वाली हैं.