उर्वशी रौतेला जिम में एक्सरसाइज करती आईं नजर, एक हाथ से उठाया 30 किलो वजन- देखें Video

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस केवल अपने एक हाथ से 30 किलो वजन उठाती नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला जिम में एक्सरसाइज करती आईं नजर, एक हाथ से उठाया 30 किलो वजन- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का जिम वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने एक हाथ से उठाया 30 किलो वजन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी एक्टिंग स्किल और स्टाइल के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. लेकिन उर्वशी रौतेला अपने डांस से जितना धमाल मचाती हैं, वह उतना ही ख्याल अपनी फिटनेस का भी रखती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Gym Video) जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. हालांकि, खास बात यह है कि एक्ट्रेस ने अपनी मांग में सिंदूर लगाया हुआ है.


इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) अपने एक हाथ से 30 किलो वजन उठाते हुए एक्सरसाइज कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "30 KG बारबेल सिंगल आर्म लेटरल लंज टू प्रेस." उर्वशी के इस वीडियो को देख युवा भी उनसे काफी इंस्पायर हो रहे हैं. एक्टेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, फिलहाल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मोहन भारद्वाज की 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी यह पहली द्विभाषी फिल्म होगी, जो कि मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है. इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. उर्वशी रौतेला का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहां से लाओगी' भी रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में वो टीवी स्टार मोहसिन खान के साथ दिखीं. उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था.