उर्वशी रौतेला का ग्लैमरस फोटोशूट वीडियो देखकर फैंस हुए दीवाने, 2 घंटे के अंदर मिले 60 हजार से ज्यादा व्यूज

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि  यह उर्वशी लेटेस्ट फोटो शूट है.

उर्वशी रौतेला का ग्लैमरस फोटोशूट वीडियो देखकर फैंस हुए दीवाने, 2 घंटे के अंदर मिले 60 हजार से ज्यादा व्यूज

उर्वशी रौतेला का ग्लैमरस फोटोशूट वीडियो देखकर फैंस हुए दीवाने

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
  • उर्वशी ग्रे कलर की ड्रेस में नजर आ रही है और हैट लगाई हुई हैं.
  • उर्वशी का पूरा गेटअप काफी ग्लैमरस है

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि  यह उर्वशी लेटेस्ट फोटोशूट है. जिसमें उर्वशी ग्रे कलर की ड्रेस में नजर आ रही है और हैट लगाई हुई हैं. उर्वशी का पूरा गेटअप देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह किसी समुद्र बीच के लिए फोटोशूट करवा रही हैं. उर्वशी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है जिसके बाद से ही यह काफी वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं लोग की दिवानगी का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि शेयर के 2 घंटे के अंदर इस वीडियो को 60 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. और इस वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. 
 

????

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें उर्वशी का ग्लैमरस लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. और इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर प्यार वाले इमोजी और बेहद प्यारे कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और वह आए दिन अपनी ग्लैरस और खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंनें इवनिंग वॉक करते हुए वीडियो अपने इंस्टा पेज से शेयर किया था और उससे पहले मरून साड़ी पहनकर जो लोगों को काफी पसंद आई थी और इन फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी.