Urvashi Rautela ने तलवार से यूं काटा केक, फैन्स ने पूछा- ये किस चीज का बना है? देखें वीडियो

Urvashi Rautela अपने लेटेस्ट वीडियो में गोल्ड कोटिंग की हुई तलवार से एक बड़ा केक काटती हुई नजर आ रही हैं. बड़ी जद्दोजहद के साथ उर्वशी इस बड़े से केक को कट करती हुई नजर आ रही हैं.

Urvashi Rautela ने तलवार से यूं काटा केक, फैन्स ने पूछा- ये किस चीज का बना है? देखें वीडियो

Urvashi Rautela ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उन्होंने अब अपनी मेहनत से इंटरनेशनल लेवल भी भी अपना नाम बना लिया है. Urvashi Rautela अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं और जहां भी जाती हैं उन्हें गर्व महसूस कराती हैं. उर्वशी अपने जबरदस्त फैशन सेंस और खूबसूरती के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. यही वजह है कि उर्वशी के फोटोज या वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही पलक झपकते वायरल हो जाते हैं. एक बार फिर उर्वशी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है.

अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर Urvashi Rautela ने नया वीडियो अपलोड किया है, जिसे देख कर फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो गया है. आमतौर हम सभी छोटे चाकू से केक काटते हैँ, लेकिन उर्वशी अपने लेटेस्ट वीडियो में गोल्ड कोटिंग की हुई तलवार से एक बड़ा केक काटती हुई नजर आ रही हैं. बड़ी जद्दोजहद के साथ उर्वशी इस बड़े से केक को कट करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी गोल्डन शिमरी ड्रेस मे बार्बी डॉल जैसी लग रही हैं. हाई पोनी और ग्लैमरस मेकअप दीवा को और भी स्टनिंग बना रहा है. उर्वशी के इस ड्रेस की कीमत लगभग 15 लाख रुपए बताई जा रही है.

Urvashi Rautela ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा कि, "हर केक की एक कहानी होती है. जिंदगी का एक और खूबसूरत पल. लव एट फर्स्ट बाइट". उर्वशी के इस वीडियो पर फैंस के ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'बॉलीवुड मुझे इसलिए पसंद है क्योंकि इसमें आप हो', तो वहीं दूसरे ने फैन ने केक को लेकर सवाल पूछा है कि, 'आखिर ये बना किस चीज से है'. इसके अलावा फैंस रेड हार्ट और हॉट इमोजी पोस्ट कर उर्वशी पर अपने प्यार की बरसात कर रहे हैं.

ये भी देखें: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैजुअल लुक में आए नजर, जिम के बाहरस्‍पॉट हुए सूरज पंचोली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com