'छम्मा छम्मा' गाने में जूलरी पहन डांस करने पर उर्मिला मातोंडकर का हो गया था बुरा हाल, होने वाली थीं अस्पताल में भर्ती

उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज एक्ट्रेसस में से एक हैं. वह कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. फिल्मों में एक्टिंग के अलावा उर्मिला मातोंडकर को कई आइटम सॉन्ग में भी देखा जा चुका है.

'छम्मा छम्मा' गाने में जूलरी पहन डांस करने पर उर्मिला मातोंडकर का हो गया था बुरा हाल, होने वाली थीं अस्पताल में भर्ती

उर्मिला मातोंडकर

नई दिल्ली:

उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज एक्ट्रेसस में से एक हैं. वह कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. फिल्मों में एक्टिंग के अलावा उर्मिला मातोंडकर को कई आइटम सॉन्ग में भी देखा जा चुका है. छम्मा छम्मा आज भी उनके सबसे हिट आइटम नंबर्स में से एक हैं. उर्मिला मातोंडकर ने इस गाने में जबरदस्त डांस किया था, जिसे एक्ट्रेस के फैंस अभी तक पसंद करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि छम्मा छम्मा गाने को करने के बाद उर्मिला मातोंडकर हाल काफी खराब हो गई थी.

इस बात का खुलासा खुद उर्मिला मातोंडकर ने किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फिल्म चाइना गेट में अपने आइटम नंबर छम्मा छम्मा को लेकर ढेर सारी बातें कीं. फिल्म चाइना गेट साल 1998 में आई थी. उस वक्त उर्मिला मातोंडकर और आइटम सॉन्ग नहीं करना चाहती थी, लेकिन फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने उन्हें बहुत मुश्किल से इस गाने के लिए मनाया था.

उर्मिला मातोंडकर ने बताया है कि छम्मा छम्मा गाने के फोटोशूट के दौरान राजकुमार ने उन्हें अपनी पहनी हुई ज्वेलरी को कम करने के लिए कहा था, लेकिन उर्मिला मातोंडकर ने ज्वेलरी उतराने से मना कर दिया था. बाद में ज्वेलरी की वजह से एक्ट्रेस को काफी चोट आई थी. उर्मिला मातोंडकर ने कहा, 'उन ज्वेलरी से काफी खरोंचें मुझे आईं. उन चार दिनों में मेरी बॉडी पर इतनी खरोंचों थीं कि मैं अस्पताल में भर्ती हो सकती थी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस ने अपनी बाद खत्म करते हुए कहा, 'गहने अपने आप में काफी भारी थे क्योंकि यह सब बहुत विश्वसनीय था लेकिन यह सब मजेदार था और उसमें से एक भी चीज नहीं बदलेगी. मैंने बस सोचा कि भगवान ने मुझे यह असाधारण मौके दिए हैं और मैंने सोचा कि मैं इसके साथ सबसे अच्छा कैसे कर सकती हूं.' इसके अलावा उर्मिला मातोंडकर ने और भी ढेर सारी बातें कीं.