'पठान' को लेकर कंगना रनौत-उर्फी जावेद के बीच छिड़ा टि्वटर वॉर, 'पंगा क्वीन' बोलीं- मेरी प्यारी उर्फी...

पठान की सक्सेस ने बायकॉट गैंग को ठंडे बस्ते में डाल दिया. वैसे तो इस फिल्म के बायकॉट को लेकर कई सारे ट्वीट किए गए, लेकिन इस बीच कंगना रनौत और ऊर्फी जावेद का ट्विटर वॉर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा.

'पठान' को लेकर कंगना रनौत-उर्फी जावेद के बीच छिड़ा टि्वटर वॉर, 'पंगा क्वीन' बोलीं- मेरी प्यारी उर्फी...

पठान को लेकर ट्विटर पर भिड़ी कंगना रनौत और ऊर्फी जावेद

नई दिल्ली :

4 साल बाद शाहरुख खान का कमबैक ब्लॉकबस्टर साबित हुआ. किंग खान की फिल्म 'पठान' ने देश भर में 275 करोड़ की कमाई कर वर्ल्ड वाइड तकरीबन 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म के महज 5 दिन के छप्परफाड़ कलेक्शन ने 'KGF 2' और 'बाहुबली ' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पछाड़ दिया है. पठान की सक्सेस ने बायकॉट गैंग को ठंडे बस्ते में डाल दिया. वैसे तो इस फिल्म के बायकॉट को लेकर कई सारे ट्वीट किए गए, लेकिन इस बीच कंगना रनौत और ऊर्फी जावेद का ट्विटर वॉर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा.

इस ट्वीट से हुई शुरुआत

'पठान' ने अपनी धमाकेदार शुरुआत के साथ ही बायकॉट गैंग के मंसूबों पर पानी फेर दिया. इस बीच बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रिया गुप्ता ने थिएटर के अंदर का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें 'झूमे जो पठान' गाना बज रहा है और ऑडियंस फोन की लाइट ऑन कर थिरक रही है. इस ट्वीट में प्रिया ने शाहरुख और दीपिका की तारीफ करते हुए पठान की जबरदस्त सफलता को लेकर बधाई दी. साथ ही लिखा कि यह बात साबित हो गई है कि शाहरुख को हिंदू और मुस्लिम दोनों बेहद प्यार करते हैं. उन्होंने यह भी लिखा है कि बायकॉट गैंग फिल्म को कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाई. 

इसी ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'बहुत अच्छा विश्लेषण इस देश में सिर्फ और सिर्फ खान को ही प्यार किया है. इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना बहुत गलत है. दुनिया में भारत जैसा कोई देश नहीं'.

ऊर्फी जावेद का कंगना पर पलटवार

कंगना रनौत के ट्वीट पर सोशल मीडिया सेंसेशन और अतरंगी फैशन के लिए मशहूर ऊर्फी जावेद का रिएक्शन आया. उन्होंने कंगना के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा, 'हे भगवान, क्या बंटवारा. हिंदू एक्टर्स मुस्लिम एक्टर्स, कला को धर्म के नाम पर नहीं बांटा जाता..यहां सिर्फ एक्टर्स हैं'.

 कंगना ने लिखा- मेरी प्यारी उर्फी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऊर्फी के ट्वीट के कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, 'हां मेरी प्यारी उर्फी, यह एक आदर्श दुनिया होगी, लेकिन यह तब तक मुमकिन नहीं है जब तक हमारे पास समान नागरिक संहिता नहीं है'. कंगना यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा- 'चलिए प्रधानमंत्री मोदी से साल 2024 के मेनिफेस्टो में हम सभी सामान नागरिकता संहिता की मांग करें. क्या हम कर सकते हैं'. हालांकि इस पर उर्फी ने कोई जवाब नहीं दिया.