Video: सेल्फी लेता रहा फैन अपने ही कपड़ों में उलझकर गिरीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद अपने कपड़ों में उलझकर गिर पड़ीं. वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया यूजर सेल्फी ले रहे फैन को खूब ट्रोल कर रहे हैं.

Video: सेल्फी लेता रहा फैन अपने ही कपड़ों में उलझकर गिरीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलर हैं. यही वजह है कि वह जब भी बाहर निकलती हैं तो पैपराजी और सेल्फी लेने वालों की भीड़ लग जाती है. इस लेटेस्ट वीडियो में भी कुछ ऐसा ही सीन चल रहा था लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उर्फी खुद को संभाल ही नहीं पाईं और गिर पड़ीं. दरअसल एक फैन उर्फी के साथ सेल्फी ले रहा था. उर्फी चुपचाप पोज दे रही थीं लेकिन अचानक उनका बैलेंस बिगड़ गया. उर्फी का पैर उनके ओवर साइज ट्राउजर में फंसा और इसके बाद वह नीचे गिर गईं. आसपास खड़े लोगों ने उन्हें संभाला लेकिन हैरानी की बात ये है कि जो शख्स सेल्फी ले रहा था उसका ध्यान केवल अपने फोन पर था...उसने एक बार भी इस तरफ ध्यान नहीं दिया कि उर्फी नीचे गिर गईं. जबकि उर्फी ने संभलते ही तुरंत उस शख्स के साथ सेल्फी ली और फिर पीछे चली गईं.

कैसे गिरी उर्फी ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्फी ने ओवर साइज ट्राउजर पहना था और इसके साथ हाईहील्स पहनी थी. अचानक उनका बैलेंस बिगड़ा और फिर वह खड़ी ही नहीं हो पाईं. हालांकि बगल में खड़े एक शख्स ने उर्फी का हाथ पकड़ा और उन्हें संभाला. उर्फी का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोग इस सेल्फी ले रहे शख्स को खूब ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, देखकर हैरानी होती है कि लोग उर्फी का तो मजाक बनाते हैं लेकिन इस काली टीशर्ट वाले आदमी जैसे लोगों को कुछ नहीं कहते. बस फोटो खींचने की पड़ी है. उसने सपोर्ट लेने की कोशिश की लेकिन वो अपना कैमरा पकड़े खड़ा रहा. उर्फी खड़ी हुईं स्माइल की और बोली जल्दी फोटो खींचो. उसके कपड़े जरूर छोटे हैं लेकिन कुछ चीजों से वो बहुत ऊंची है. एक यूजर ने लिखा, वह गिरी लेकिन उसके कॉन्फिडेंस पर रत्ती भर असर नहीं पड़ा.