श्री देवी के नागिन गाने पर चाचा-ताऊ ने मिलकर किया ऐसा डांस की वीडियो देखते ही खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

गांव के ये चाचा ताऊ का अंदाज आपका दिल जीत लेगा. इस वीडियो में एक शख्स बीन बजाता नजर आ रहा है तो दूसरी तरफ एक शख्स जमीन पर लेट-लेट कर डांस करता दिखाई दे रहा है.

श्री देवी के नागिन गाने पर चाचा-ताऊ ने मिलकर किया ऐसा डांस की वीडियो देखते ही खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

श्री देवी के नागिन गाने पर चाचा-ताऊ ने मिलकर किया डांस

नई दिल्ली:

शादी का सीजन शुरू हो चुका है और अब डीजे पर गाने बजने शुरू हो चुके हैं किसी पर पुष्पा का खुमार है तो किसी पर माधुरी के गाने का, लेकिन एक गाना ऐसा है जो आज से 100 साल बाद भी ट्रेंडिग लिस्ट में रहेगा वो गाना है. ये गाना है श्री देवी की फिल्म नगीना का है. इस फिल्म का गाना 'मैं तेरी दुश्मन दुश्मन तू मेरा' आज तक ट्रेंडिंग लिस्ट में रहता है. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो गांव के चाचा ताऊ का है. जहां दोनों ही गांव में बीन बजा कर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

गांव के ये चाचा ताऊ का अंदाज आपका दिल जीत लेगा. इस वीडियो में एक शख्स बीन बजाता नजर आ रहा है तो दूसरी तरफ एक शख्स जमीन पर लेट-लेट कर डांस करता दिखाई दे रहा है. दोनों श्री देवी के नागिन गाने पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों का ये स्टाइल लोगों को हैरान कर रहा है. इतना ही नहीं दोनों को देखने के लिए गांव में भीड़ भी जमा हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें की इस वीडियो को मिलियन बार देखा जा चुका है इस वीडियो पर लोग भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं एक यूजर ने लिखा क्या ताऊ क्या हो गया इतना गजब डांस, तो दूसरे यूजर ने लिखा कहां छिपा रखा था आपने ये टैलेंट. तो वहीं एक यूजर ने लिखा लगता है नागमणि लेकर ही मानेंगे.