विज्ञापन

Ulajh Review in Hindi: ऐसा कब तक चलेगा जाह्नवी, कुछ करती क्यों नहीं हो...जानें कैसी है उलझ, पढ़ें मूवी रिव्यू

Ulajh Review in Hindi: जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ 2 अगस्त को रिलीज हो गई है. जानें कैसी है फिल्म और कहां उलझी जाह्नवी कपूर.

Ulajh Review In Hindi: जाह्नवी कपूर की उलझ का मूवी रिव्यू

नई दिल्ली:

Ulajh Review in Hindi: बॉलीवुड फिर से अपने ही बिछाए जाल में फंसता नजर आ रहा है. पिछले कुछ हफ्तों में तो बॉक्स ऑफिस पर इसकी कलई खुलती नजर आ ही रही है. फिर हर हफ्ते के साथ कोई ना कोई कमजोर फिल्म दर्शकों के आगे परोस दी जाती है जो दिमाग और पैसे दोनों का दही कर देती है. कोढ़ में खाज की बात यह कि इन फिल्मों में नामी-गिरामी कलाकार होते हैं. बड़ा बजट होता है. जबरदस्त पीआर होता है. देश-विदेश की शूटिंग होती है. हर वो चीज होती है जो फिल्म को हिट नहीं बना सकती. लेकिन हर वो चीज मिस होती है जो फिल्म को चला सकती है, जैसे गहन रिसर्च, मजबूत कहानी, सधी हुई एक्टिंग और कसावट भरी एडिटिंग. बस, जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ भी इन्हीं हालात की मारी है. ऐसी फिल्म की देखते हुए दर्शकों की मति ही मार देती है. 

उलझ मूवी रिव्यू

उलझ की कहानी जाह्नवी कपूर की है. असल जिंदगी की तरह फिल्म में भी वो नेपोटिज्म का दंश झेल रही हैं. परिवार काफी रसूखदार है. उसे सरकारी नौकरी में नाम मिलता है और बड़ी तैनाती भी मिल जाती है. फिर विदेश में एक लड़के से झट मुलाकात और पट इश्क भी हो जाता है. फिर शुरू होता है ऐसा एक चक्रव्यूह जिसकी जाह्नवी ने कल्पना भी नहीं की थी और उसकी जिंदगी 360 डिग्री घूम जाती है. कई किरदारों की सच्चाई सामने आती है, कई उतार-चढ़ाव दिखाए जाते हैं. लेकिन डायरेक्टर सुधांशु सारिया राजी को अपना आदर्श मानकर इस फिल्म पर अपनी ही धुन में आगे बढ़ते जाते हैं. ना कहानी का सिर देखते हैं ना पांव. ना एक्टिंग के ए पर ध्यान देते हैं और ना ही डायलॉग डिलीवरी के बी पर. सब कुछ होता रहता है और एक समय आता है कि दर्शक का संयम दांव पर लग जाता है. 

उलझ की एक्टिंग ऐसी है कि कुछ भी सुलझता नजर नहीं आता है. जाह्नवी कपूर एक्टिंग के मामले में पूरी फिल्म में ही जूझती नजर आती हैं. जिस वजह से किरदार पूरी तरह से फ्लैट हो जाता है. जाह्नवी कपूर को देखकर जेहन में यही बात आती है कि ऐसा कब तक चलेगा जाह्नवी, कुछ करती क्यों नहीं हो. जरूरत एक्टिंग के हुनर को निखारने की है. फिर जिस तरह की डेप्थ इस तरह की फिल्म के लिए पहली दरकार है, वो पूरी तरह मिसिंग है. बाकी कलाकार ठीक-ठाक हैं.

उलझ को लेकर वर्डिक्ट की बात करें तो ये फिल्म आपको उलझा कर रख देगी. अगर आप जाह्नवी कपूर के फैन हैं तो एक बार फिर फिल्म जरूर ट्राई कर सकते हैं. बाकी ओटीटी पर इस हफ्ते काफी कंटेंट तो आया ही है.

रेटिंग: 1/5 स्टार
डायरेक्शन: सुधांशु सारिया
कलाकार: जाह्नवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू और शिव पंडित

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बाद करीना कपूर को मिला ये सम्मान, पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ हो रहा है ऐसा
Ulajh Review in Hindi: ऐसा कब तक चलेगा जाह्नवी, कुछ करती क्यों नहीं हो...जानें कैसी है उलझ, पढ़ें मूवी रिव्यू
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Next Article
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com