विदेशी धरती पर 'गदर 2' के 'उड़ जा काले कावा' का जादू, लड़के ने गाया गाना तो लगी भीड़, बार बार वीडियो देखने को होंगे मजबूूर

गदर 2 के गाने उड़ जा काले कावां को विदेशी धरती पर गाते हुए एक लड़के का वीडियो सामने आया है.

विदेशी धरती पर 'गदर 2' के 'उड़ जा काले कावा' का जादू, लड़के ने गाया गाना तो लगी भीड़, बार बार वीडियो देखने को होंगे मजबूूर

गदर 2 का लड़के ने गाया गाना

नई दिल्ली:

सनी देओल की गदर 2 का जश्न हर तरफ है. जहां फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर प्यार मिल रहा है तो वहीं सोशल मीडिया पर गानों की चर्चा जोरों पर है. इसी बीच साल 2001 के बाद 2023 में आया उड़ जा काले कावां, जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिली है. उसे गाते हुए विदेशी धरती पर एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं वहां खड़े लोग ही नहीं सोशल मीडिया पर फैंस भी रिएक्शन देने से पीछे नहीं हट रहे हैं. इसके चलते वीडियो सोशल मीडियो धूम मचा रहा है.   

विश म्यूजिक के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में एक लड़का सड़क पर बैठे गदर 2 का उड़ जा काले कावा गाना गाते हुए नजर आ रहा है. वहीं उसके आसपास घेरा लगाए लोग तालिया बजाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं. आवाज इतनी सुरीली है कि एक यूजर ने लिखा, हिंदुस्तानी म्यूजिक की पॉवर है. दूसरे ने लिखा, बहुत अच्छा आप बहुत आगे जाओगे भाई. तीसरे यूजर ने लिखा भाई तुस्सी ग्रेट हो. इसके अलावा कमेंट में हार्ट और फायर इमोजी की बहार आ गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. जबकि भारत में 400 करोड़ की कमाई कर चुकी है, जिसके चलते हाल ही में जश्न मेकर्स द्वारा मनाया गया था. इसमें शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, धर्मेंद्र, सनी देओल और उनकी परिवार ही नहीं गदर 2 की पूरी टीम शामिल हुई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.