ट्विंकल खन्ना ने 2020 को बेहद ही मजेदार अंदाज में किया अलविदा, अक्षय कुमार संग शेयर किया Photo

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने 2020 को बेहद ही मजेदार अंदाज में अलविदा कह. उन्होंने अक्षय कुमार के साथ एक फोटो पोस्ट की है.

ट्विंकल खन्ना ने 2020 को बेहद ही मजेदार अंदाज में किया अलविदा, अक्षय कुमार संग शेयर किया Photo

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया फोटो
  • 2021 का मजेदार अंदाज में किया वेलकम
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. ट्विंकल खन्ना 2020 को बेहद ही मजेदार अंदाज में टाटा किया. दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए साल 2021 का स्वागत किया. इस तस्वीर में ट्विंकल और अक्षय काफी खुश नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी न्यू ईयर और भाड़ में जाओ भयानक 2020."

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थीं. इन तस्वीरों में ट्विंकल खन्ना अपने कजन के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आईं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करती हैं. कई बार एक्ट्रेस अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में भी आ चुकी हैं. साल 2015 में ट्विंकल खन्ना ने अपनी पहली किताब Mrs Funny Bones पब्लिश की थी, जो कि बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल हुई थी.