ट्विंकल खन्ना तपती गर्मी से हुईं परेशान लाख कोशिश करने के बाद हुईं फेल तो फैन्स से मांग ली ये चीज...

यहां ट्विंकल खन्ना दो अलग-अलग अवतार में दिखाई दे रही हैं. वीडियो की शुरूआत में वो साड़ी पहने और बालों को पूरा ऊपर तक करके जूड़ा बांधे नजर आ रही हैं. इसके ठीक बाद वो कैजुअल्स में नजर आती हैं. बाल खुले हैं और चाय का लुत्फ ले रही हैं.

ट्विंकल खन्ना तपती गर्मी से हुईं परेशान लाख कोशिश करने के बाद हुईं फेल तो फैन्स से मांग ली ये चीज...

गर्मी को लेकर इंस्टाग्राम पर ट्विंकल खन्ना की मजेदार पोस्ट

नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना अपनी दिलचस्प और मजेदार पोस्ट से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ट्विंटक अपने अंदाज से फैंस को हंसाना नहीं भूलती हैं. अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ट्विंकल खन्ना फिर अपनी कोशिश में कामयाब रही हैं. भरी गर्मी के दिनों में जब हर कोई गर्मी से परेशान हैं तब ट्विंकल खन्ना भी गर्मी से परेशान दिखाई दे रही हैं. गर्मी से होने वाली चिड़चिड़ाहट के बीच उन्हें किसे देखकर परेशानी होती है या गुस्सा आता है ये ट्विंकल खन्ना ने अपने फैन्स को बताया है. ये बताने का उनका तरीका हमेशा की तरह दिलचस्प है.

ट्विंकल का अंदाजे बयां

इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना दो अलग-अलग अवतार में दिखाई दे रही हैं. वीडियो की शुरूआत में वो साड़ी पहने और बालों को पूरा ऊपर करके जूड़ा बांधे नजर आ रही हैं. उनके हाथ में एक किताब है जिससे वो पंखा कर रही हैं. नजदीक ही एक टेबल फैन भी है जिसे उठा कर वो हवा खाती नजर आ रही हैं. इसके ठीक बाद वो कैजुअल्स में नजर आती हैं. बाल खुले हैं और चाय का लुत्फ ले रही हैं.

ऐसे हैं ट्विंकल के ‘अनॉइंग फ्रेंड'

ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन में पसीने से परेशान रहने वाले फैन्स से रिक्वेस्ट की है कि वो कमेंट बॉक्स में फायर का इमोजी पोस्ट करें. साथ ही ये भी लिखा है कि हमारे कुछ दोस्त जरूर ऐसे होते हैं जो भरी गर्मी में आराम से बाल खोलकर घूमते हैं. फिर भी कूल लगते हैं. वो तपती दोपहर में चाय के मजे भी लेते हैं. वैसे तो ट्विंकल खन्ना ने फायर का इमोजी पोस्ट करने की रिक्वेस्ट की है. लेकिन उनका सेंस ऑफ ह्यूमर देखकर फैन्स लाफिंग इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं. उनकी इस दिलचस्प पोस्ट को पौन घंटे में ही नौ हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कियारा आडवाणी का एयरपोर्ट लुक, पैपराजी ने किया क्लिक