बेटी के अटपटे सवालों से बचने के लिए ट्विंकल खन्ना ने आजमाया ये जबरदस्त तरीका, जानकर आप भी होंगे इंस्पायर

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपनी ताजा सोशल मीडिया पोस्ट में इसी पर चर्चा कर रही है. ट्विंकल खन्ना का कहना है कि बच्चों की जिज्ञासा और उनकी ऊर्जा को सही दिशा देना माता-पिता का काम है.

बेटी के अटपटे सवालों से बचने के लिए ट्विंकल खन्ना ने आजमाया ये जबरदस्त तरीका, जानकर आप भी होंगे इंस्पायर

ट्विंकल खन्ना बेटी नितारा के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

मातृत्व एक बड़ी जिम्मेदारी है, अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपनी ताजा सोशल मीडिया पोस्ट में इसी पर चर्चा कर रही है. ट्विंकल खन्ना का कहना है कि बच्चों की जिज्ञासा और उनकी ऊर्जा को सही दिशा देना माता-पिता का काम है. अपनी बच्ची नितारा (Nitara) के अटपटे सवालों के बीच ट्विंकल ने एक ऐसी ट्रिक आजमायी जो बेटी के लिए भी अच्छी है और ट्विंकल भी इससे रिलेक्स रहती हैं. इस तरह मां-बेटी की यह फोटो खूब पसंद की जा रही है.

कई मशहूर फिल्में करने के बाद अब एक लेखिका के तौर पर खुद की पहचान बना चुकीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अक्सर सोशल इश्यूज पर बातें करती हैं. अपनी ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में ट्विंकल बच्चों के परवरिश को लेकर माता पिता के लिए संदेश देती दिखीं. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्विंकल ने समंदर के नीले पानी के बीच बेटी नितारा के संग ली गई एक तस्वीर साझा की है. बेटी नितारा (Nitara) के साथ इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने लिखा है, उसके पास हमेशा मेरे जवाबों से ज्यादा सवाल होते हैं, ऐसे में मुझे राहत उसके हाथ में एक बुक थमा देने से मिलती है ताकि उसका दिमाग व्यस्त रहे और उसका मुंह बंद रहे.' ट्विंकल का मानना है कि इस तरह वे बच्ची को पढ़ने के लिए भी प्रेरित करती हैं और उसकी एनर्जी को सही दिशा भी जा सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ट्विंकल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस उनके इस सोच की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, हां ये बहुत अच्छा विकल्प है, इससे बच्चों को फोन से भी दूर रख सकते हैं. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'परफेक्ट मदर, परफेक्ट वाइफ'. बता दें कि ट्विंकल और बेटी नितारा एक दूसरे के बेहद करीब हैं, ट्विंकल अक्सर अपनी बेटी के किस्से भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.