Twinkle Khanna: प्लेन की मालकीन ट्विंकल खन्ना का हुआ ऐसा हाल, बेटी नितारा के साथ ऑटो रिक्शा में करना पड़ा सफर

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना एक्टिंग की दुनिया से लंबे वक्त से दूर हैं. हालांकि वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्टिंग की दुनिया से दूर ट्विंकल खन्ना अब अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताती हैं.

Twinkle Khanna: प्लेन की मालकीन ट्विंकल खन्ना का हुआ ऐसा हाल, बेटी नितारा के साथ ऑटो रिक्शा में करना पड़ा सफर

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना का बेटी नितारा के साथ वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री Twinkle Khanna एक्टिंग की दुनिया से लंबे वक्त से दूर हैं. हालांकि वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्टिंग की दुनिया से दूर ट्विंकल खन्ना अब अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी बेटी नितारा के साथ दिख रही हैं. वीडियो में मां-बेटी की यह जोड़ी लग्जरी कार छोड़कर ऑटो रिक्शा में घूमती दिखाई दी है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में Twinkle Khanna और नितारा को एक ऑटो रिक्शा में देखा जा सकता है. यह दोनों मुंबई में अपने किसी काम के लिए जाती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान पैपराजी उनकी तस्वीरें ले रहे हैं. वह ऑटो रिक्शा में बैठीं ट्विंकल खन्ना ड्राइवर से कहती हैं, 'चलो भैया आप इंतजार क्यों कर रहे हो.' सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना और नितारा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री के कई फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपके बता दें कि ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार के बार न केवल लग्जरी कारें हैं, बल्कि एक प्राइवेट जेट तक है. बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने साल 1995 में फिल्म बरसात से अपने करियर की शुरुआत की थी. आखिरकार ट्विंकल खन्ना को साल 2001 में फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा में नजर आई थीं. इसके बाद से वह अभी तक किसी भी फिल्म में नहीं दिखी हैं.