गुरमीत चौधरी ने ब्रूस ली को कॉपी करते हुए खूब चलाया ननचाकू, बार-बार देखा जा रहा है Video

टीवी के राम यानी गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. गुरमीत अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं जो खूब सुर्खियां भी बटोरती है.

गुरमीत चौधरी ने ब्रूस ली को कॉपी करते हुए खूब चलाया ननचाकू, बार-बार देखा जा रहा है Video

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) ने खूब चलाया ननचाकू

खास बातें

  • गुरमीत चौधरी का वर्कआउट करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • टीवी एक्टर हैं गुरमीत चौधरी
  • चट्टान के ऊपर खड़े होकर गुरमीत चौधरी ने ननचाकू से दिखाया करतब
नई दिल्ली:

टीवी के राम यानी गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. गुरमीत अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं जो खूब सुर्खियां भी बटोरती है. हाल ही में गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अलग अंदाज में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में गुरमीत को वर्कआउट करता हुए देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा. इस वीडियो को गुरमीत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

इस वीडियो गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) हाथ में ननचाकू लेकर वर्कआउट कर रहे है. इस वीडियो में काफी कुछ है जिसकी वजह से इसे पसंद किया जा रहा है. वीडियो में गुरमीत का शर्टलेस अवतार ऊपर से सूर्योदय का वक्त और चट्टान के ऊपर खड़े होकर जिस तरीके से गुरमीत वर्कआउट कर रहे हैं वह फैन्स का ध्यान पूरी तरह से खींच रहा है.  इस वीडियो को शेयर करते हुए गुरमीत ने ब्रूस ली का फेमस कोट्स भी शेयर किया है. अगर आप जिंदगी से प्यार करते हैं तो बिल्कुल समय बर्बाद न करें क्योंकि टाइम ही तय करती है कि आपने अपने लाइफ को क्या बनाया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) टीवी सीरियल रामायण से काफी प्रसिद्ध हुए थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था. इसके बाद गुरमीत चौधरी 'गीत' और 'पुनर विवाह' में भी नजर आए. टीवी सीरियल के अलावा गुरमीत चौधरी ने 'खामोशियां' और 'वजह तुम हो' जैसी बॉलीवुड फिल्मों  में भी मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं, देबीना बनर्जी की बात करें तो उन्होंने मायावी से टेलीविजन की दुनिया में अपना कदम रखा था. टीवी के साथ-साथ उन्होंने तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी अपना नाम कमाया है.