नीले-नीले पानी के बीच टू पीस में Trishala Dutt ने दिखाई अदाएं, Photo ने चुरा लिया फैन्स का दिल

त्रिशला दत्त की यह फोटो सामने आई है, जिसमें वे पूल के बीचों-बीच बैठी हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में त्रिशला की अदाएं देखने लायक हैं.

नीले-नीले पानी के बीच टू पीस में Trishala Dutt ने दिखाई अदाएं, Photo ने चुरा लिया फैन्स का दिल

त्रिशला दत्त की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • त्रिशला दत्त की फोटो हुई वायरल
  • पूल के बीचोंबीच बैठी आईं नजर
  • संजय दत्त की बेटी हैं त्रिशला दत्त
नई दिल्ली :

त्रिशला दत्त जाने-माने एक्टर संजय दत्त की लाडली बेटी हैं. त्रिशला दत्त की भी फैन फॉलोइंग उनके पिता से कुछ कम नहीं है. पॉपुलैरिटी के मामले में वे बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं. फिल्मों में न होते हुए भी त्रिशला के लाखों दीवाने हैं, जो आए दिन उनके पोस्ट का इंतजार करते हैं. वहीं त्रिशला भी अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर कर फैन्स को निराश नहीं होने देतीं. त्रिशला दत्त को आए दिन अपनी बिकिनी फोटो शेयर करते हुए देखा जाता है. इसी क्रम में उनकी एक और तस्वीर सामने आई है, जो कि लोगों को खूब भा रही है.

त्रिशला दत्त ने अपनी इस लेटेस्ट फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में वे पूल के बीचों-बीच बैठी हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में त्रिशला ने व्हाइट बिकिनी पहनी है, जिसमें वे किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं. आस-पास नीला-नीला पानी और उसके बीच में त्रिशला की खूबसूरती लोगों का दिल चुरा रही है. इसे शेयर करते हुए त्रिशला ने ‘नाइट स्विम' कैप्शन दिया है. त्रिशला दत्त की फोटो पर उनके चाहने वाले दिल और फायर वाले इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे हैं. फोटो को अब तक 4 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं.

lv1h027g

इससे पहले त्रिशला दत्त की एक और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें वे जंगल के बीचों-बीच बह रही एक नदी में पैर डाले बैठे हुए दिखाई दे रही थीं. इस फोटो को पीछे से लिया गया था, जिसमें त्रिशला के काले घने लंबे बाल नजर आ रहे थे. त्रिशला ने यह तस्वीर हवाई से शेयर की थी, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com