अंगूरों के बाग में जीप की सवारी और डूबते सूरज का लुत्फ लेती नजर आईं बाबा निराला के 'आश्रम' की बबीता, वीडियो देख कहेंगे 'लाइफ हो तो ऐसी'

Tridha Choudhury aka Babita of Aashram: एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'आश्रम' की एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अंगूरों के बाग में समय गुजारती नजर आ रही हैं.

अंगूरों के बाग में जीप की सवारी और डूबते सूरज का लुत्फ लेती नजर आईं बाबा निराला के 'आश्रम' की बबीता, वीडियो देख कहेंगे 'लाइफ हो तो ऐसी'

Tridha Choudhury aka Babita of Aashram: आश्रम की बबीता का लेटेस्ट वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

अगर आप ओटीटी पर एक्टिव हैं और एमएक्स प्लेयर की पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' देखी है तो बाबा निराला को जरूर जानते होंगे, इस किरदार को बॉबी देओल ने निभाया. इसी वेब सीरीज की फेमस कैरेक्टर रही हैं, बबीता. बबीता का किरदार परदे पर त्रिधा चौधरी ने निभाया है. त्रिधा चौधरी को अकसर वेकेशन मोड में देखा गया है. उनका इंस्टाग्राम पर उनकी ऐसे वीडियो और फोटो से भरा है जिनमें वह चिल करती नजर आती हैं. इनके इन फोटो और वीडियो को फैन्स बहुत पसंद भी करते हैं. अब त्रिधा चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह हसीन नजारों के बीच नजर आ रही हैं.

त्रिधा चौधरी ने बंगाली फिल्मों से करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म 'मिशावर रहस्यो' थी. फिल्म को श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. त्रिधा ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत स्टार प्लस की सीरीज 'दहलीज' से की थी.

वह ओटीटी वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' भी काम कर चुकी है. यह सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. लेकिन उन्हें जबरदस्त पहचान  मिली एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'आश्रम' से. आश्रमको प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आश्रम वेब सीरीज के तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं. तीन सीजन में कुल मिलाकर 28 एपिसोड हैं. इसका पहला सीजन अगस्त 2020 में रिलीज हुआ था. इसको प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है जबकि इसकी कहानी हबीब फैसल ने लिखी है.