'ओए ओए गर्ल' सोनम 28 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में कर रही हैं वापसी, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देने जा रही हैं दस्तक

1990 के दशक में दिलों पर राज करने वाली त्रिदेव की ओए ओए गर्ल सोनम लंबे समय तक पर्दे से गायब रहने के बाद अब वापसी कर रही हैं. उन्होंने कहा, इंडस्ट्री ने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया है और यहां चीजें पहले से और बेहतर हो गई हैं.

'ओए ओए गर्ल' सोनम 28 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में कर रही हैं वापसी, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देने जा रही हैं दस्तक

'त्रिदेव' की एक्ट्रेस सोनम कर रही है कमबैक

नई दिल्ली :

1990 के दशक में दिलों पर राज करने वाली त्रिदेव फेम 'ओए ओए गर्ल' सोनम मनोरंजन की दुनिया में दमदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. अपने वापस आने के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, 'मुझे दुनिया भर में तीन दशकों तक रहने के बाद वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है. इंडस्ट्री ने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया है और यहां चीजें पहले से और बेहतर हो गई हैं. मैं स्थापित और साथ-साथ नए जमाने के निर्देशकों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं.'

सोनम ने आगे कहा, भारतीय सिनेमा ने दुनिया भर में देश को गौरवान्वित करते हुए गतिशीलता को बदल दिया है. ओटीटी स्पेस विश्व स्तर पर फलफूल रहा है और मैं सिनेमा के साथ-साथ इसे एक्सप्लोर करने के लिए उत्सुक हूं. ओटीटी ने अपने बेहतरीन कॉन्टेंट के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनम को इंडस्ट्री में यश चोपड़ा द्वारा पेश किया गया था और 1988 में मल्टी-स्टारर एक्शन फिल्म 'विजय' के साथ अपने करियर में ब्रेक लिया था. अभिनेत्री को फिल्म 'त्रिदेव' से प्रसिद्धि मिली और इसी फिल्म का एक गाना 'ओये ओए...' लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ. सोनम कपूर आखिरी बार 1994 में इंसानियत फिल्म मे नजर आई थीं. इस तरह उनके फैन्स के लिए यह खास मौका है, जब सोनम को वह एकदम नए किरदार में देख सकेंगे.