Top 5 Murder Mystery Web Series: OTT प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद 5 बेस्ट 'मर्डर मिस्ट्री' वेब सीरीज

Top 5 Murder Mystery Web Series: देश में बड़ी संख्या में लोग OTT प्लेटफॉर्म्स पर मूवी या टीवी शो देखना पसंद करते हैं. यहां आपको कॉमेडी, ऐक्शन, हॉरर से लेकर मर्डर मिस्ट्री समेत हर तरह की मूवी और शो देखने को मिलेंगे.

Top 5 Murder Mystery Web Series: OTT प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद 5 बेस्ट 'मर्डर मिस्ट्री' वेब सीरीज

Top 5 Murder Mystery Web Series: 5 बेस्ट 'मर्डर मिस्ट्री' वेब सीरीज

नई दिल्ली:

Top 5 Murder Mystery Web Series: भारत में मनोरंजन के लिए इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म सबसे पॉपुलर ऑप्शन हैं. देश में बड़ी संख्या में लोग OTT प्लेटफॉर्म्स पर मूवी या टीवी शो देखना पसंद करते हैं. यहां आपको कॉमेडी, ऐक्शन, हॉरर से लेकर मर्डर मिस्ट्री समेत हर तरह की मूवी और शो देखने को मिलेंगे. मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर जॉनरा खास तौर पर काफी पसंद किए जाते हैं. तो आइए नजर डालते हैं टॉप 5 मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज पर.

1. पाताल लोक (Patal Lok)


पाताल लोक को अमेजन प्राइम (Amazon Prime) रिलीज किया गया था. रिलीज होते ही यह शो काफी पॉप्युलर हो गया. शो की कहानी एक पत्रकार की हत्या की कोशिश से जुड़ी है. इस केस को सॉल्व करने की जिम्मेदारी एक पुलिस ऑफिसर को दी गई जिसका किरदार जयदीप अहलावत निभा रहे हैं. शो में अहलावत के अभिनय को क्रिटिक्स ने काफी सराहा था.

2. असुर (Asur)

इस शो को वूट सिलेक्ट (Voot Select) पर रिलीज किया गया था. इस शो में माइथोलॉजी को क्राइम से जोड़ा गया है. शो की कहानी बेहद दिलचस्प है जो आपको आखिरी तक बांधे रहती है. शो में Arshad Warsi, Barun Sobti, Sharib Hashmi मुख्य भूमिका में हैं.

3. कोलेट्रल (Collateral)


कोलेट्रल एक पिज्जा डिलीवरी बॉय के मर्डर की कहानी है. Carey Mulligan इस शो में इस करिश्मैटिक डिटेक्टिव की भूमिका निभी रहे हैं जिन्हें इस मर्डर की गुत्थी सुलझाने के लिए बुलाया जाता है. शो में Billie Piper, Jeany Spark भी मुख्य भूमिका में हैं.

4. मैनहंट - यूनिबॉमर (Manhunt- Unibomber)


इस शो की कहानी रियल इवेंट्स पर आधारित है. Netflix का यह शो Ted Kaczynski के बारे में हैं जिसे Unibomber के नाम से भी जाता है. Ted करीब 2 दशकों तक काफी एक्टिव रहा और इस बीच कई हत्याएं की. शो में Sam Worthington, Paul Bettany, Jeremy Bobb जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

5. ब्रॉडचर्च (Broadchurch)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस शो को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. शो की कहानी एक बच्चे के मर्डर के इर्द गिर्द बुनी गई है. शो में David Tennant एक डिटेक्टिव की भूमिका निभा रहे हैं जो इस पूरे मामले की पड़ताल करते हैं.