आपका सिर घुमाकर रख देंगी ये 5 वेब सीरीज, आखिरी तक नहीं बता सकेंगे मर्डर मिस्ट्री का कातिल कौन है...लगा लीजिए शर्त

वीकेंड में कोई ऐसी वेब सीरीज देखना चाहते हैं जो दिमाग का कसरत करा दे तो आपको ये पांच सीरीज जरूर देखनी चाहिए. इनका हर एक एपिसोड बवाल है. हिंदी से लेकर बंगाली और तमिल तक के शोज इस लिस्ट में हैं.

आपका सिर घुमाकर रख देंगी ये 5 वेब सीरीज, आखिरी तक नहीं बता सकेंगे मर्डर मिस्ट्री का कातिल कौन है...लगा लीजिए शर्त

दिमाग का कसरत करा दें ऐसी हैं 5 वेब सीरीज, मर्डर में छिपे हैं गहरे राज

नई दिल्ली:

वीकेंड पर कोई धांसू वेब सीरीज देखने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. आज हम आपके लिए 5 ऐसी सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जिनका एक-एक एपिसोड आपका दिमाग हिलाकर रख देगा. आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर आगे क्या होने वाला है. चाहकर भी खुद को अगला एपिसोड देखने से रोक नहीं पाएंगे. ये वेब सीरीज मर्डर मिस्ट्री पर आधिरित हैं, जिसके कातिल जानने के बाद रोंगटे खड़े हो जाएंगे. आइए देखते हैं पूरी लिस्ट...

अरण्यक

साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज इस वेब सीरीज ने हर किसी का दिमाग हिला दिया था. विनय वैकुल का डायरेक्शन और रवीना टंडन, आशुतोष राणा, तनीषा जोशी जैसे स्टार्स की एक्टिंग ने फिल्म में जान डाल दी है. हिमाचल प्रदेश के जंगल से शुरू कहानी में राक्षस या जानवर की आड़ में कोई इंसान भेड़िया बना है, इसका पता आखिरी एपिसोड तक चलता है. एक एपिसोड देखने के बाद आप अगर शो देखने से खुद को रोक ही नहीं सकते हैं.

नवंबर स्टोरी

'नवंबर स्टोरी' वैसे तो तमिल में है लेकिन हिंदी में इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. Indhra Subramanian की डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में एक राइटर की कहानी है, जो अपनी लाइफ को कागज के पन्नों पर बयां करना चाहता है लेकिन तभी रियल लाइफ मर्डर हो जाता है और राइटर भी वहां मौजूद रहता  है. कहानी तब और भी दिलचस्प हो जाती है, जब राइटर की याददाश्त ही चली जाती है. आपको ये सीरीज जरूर देखनी चाहिए.

रवीन्द्रनाथ एखने कोखोनो खेते आसनी

नॉवेल बेस़्ड बंगाली वेब सीरीज बेहतरीन है. डायरेक्टर श्रीजित मुखर्जी ने इसे इस तरह डायरेक्ट किया है कि कहानी आपको डरावनी भी लगेगी और सस्पेंस से भरपूर भी. ओटीटी प्लेटफॉर्म Hoichoi पर इस शो को आप देख सकते हैं. इसकी स्क्रिप्ट आपको आखिरी तक बांधे रहेगी.

कैंडी

वूट पर मौजूद इस वेब सीरीज की कहानी एक स्कूल स्टूडेंट की है, जिसे बेरहमी से मार दिया जाता है. कातिल का पता लगाने में रॉनित रॉय, ऋचा चड्ढा और मनु ऋषि चड्ढा जैसे सितारे पूरी फिल्म की कहानी बयां कर देते हैं. लेकिन कातिल कौन है, ये तो आपको आखिरी एपिसोड में ही पता चलता है.

तकदीर

बंगाली थ्रिलर सीरीज 'तकदीर' की कहानी गजब की चकराने वाली है. सैयद अहमद शौकी का डायरेक्शन और चंचल चौधरी, मनोज कुमार, संजीदा प्रीति जैसे सितारों की एक्टिंग फिल्म को और भी दमदार बना देती है. ओटीटी प्लेटफॉर्म hoichoi पर इस शो को देख सकते हैं. इसकी कहानी एक ड्राइवर की है, जिसे अपनी गाड़ी में एक महिला की लाश मिलती है. तभी उसे फोन आता है और डेडबॉडी का ख्याल रखने को कहा जाता है. इसके बाद फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है लेकिन पूरे राज का पता लगाने आपको तो आखिर तक हर एक एपिसोड देखनी होगी.

आदिपुरुष का मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com