हलक में सांस अटका देंगी ये 5 साइकोलॉजिकल-थ्रि‍लर मूवीज, आगे क्या होने वाला है ये सोचकर दिमाग घूम जाएगा

साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर बेस्ड कई ऐसी फिल्में हैं जो आज भी अंडररेटेड हैं लेकिन उनकी कहानी बेहद जबरदस्त है. इन फिल्मों को देखने के बाद दिमाग पूरी तरह घुम जाता है. आगे क्या होने वाला है, इसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल लगता है.

हलक में सांस अटका देंगी ये 5 साइकोलॉजिकल-थ्रि‍लर मूवीज, आगे क्या होने वाला है ये सोचकर दिमाग घूम जाएगा

दिमाग में तहलका मचा देंगी ये पांच अंडररेटेड साइकोलॉजिकल-थ्रि‍लर मूवीज

नई दिल्ली:

Top Underrated Web Series : ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी वेब सीरीज और मूवीज उपलब्ध हैं जो दिल की धुकधुकी को बढ़ा देती हैं. इनका क्लाइमैक्स कमाल का है और इन्हें देखते समय समझ ही नहीं आता कि आखिर आगे क्या होने वाला है. इनकी कहानी काफी रोमांचक होती है और देखने वालों को बांधकर रखती हैं. थ्रिलर वाली फिल्में बहुत से लोग काफी पसंद करते हैं. इसमें साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं. इनकी कहानी दिमाग में तहलका मचा देती हैं. आज हम आपको 5 ऐसी ही साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर फिल्‍मों के बारें में बताने जा रहे हैं, जो हैं तो अंडररेटेड लेकिन हलक में जान उतार देती हैं. देखिए लिस्ट.

ऑब्सेशन (1976)

ब्रायन डी पाल्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्‍म क्लिफ रॉबर्टसन, जेनेवीव बुजॉल्ड और जॉन लिथगो जैसे सितारों से सजी है. फिल्म में एक बिजनसमैन होता है, जिसकी वाइफ और बेटी किडनैप हो जाते हैं. उन्हें बचाने की कोशिश में दोनों की जान चली जाती है. इस कहानी में ऐसे-ऐसे साइकोलॉजिकल मोड़ हैं कि दिमाग ही चकरा जाता है. इस फिल्‍म को Prime Video और Apple TV पर देख सकते हैं.

कॉपीकैट (1995)

जॉन एमिएल का डायरेक्शन और दमदार एक्टर्स की एक्टिंग ने इस फिल्म को तीन बार ऑस्कर नॉमिनेशन तक पहुंचा चुकी है. इस फिल्म की कहानी एक हिंसक हमले से बाहर आने वाले मनोवैज्ञानिक डॉ. हेलेन हडसन पर बेस्ड है. जो लगातार हो रहे मर्डर को रोकने के लिए दो पुलिसवालों के साथ काम करते हैं. इस फिल्म को Prime Video और Netflix पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

इंसोम्निया (1997)

इस लिस्ट की तीसरी फिल्म 1997 में रिलीज 'इनसोम्‍न‍िया' है. इस फिल्म में स्‍वीडिश एक्‍टर स्‍टेलन स्‍कार्सगार्ड की एक्टिंग काफी जबरदस्त है. इसकी कहानी एक पुलिस जासूस की है जो एक सुनसान शहर में मर्डर की जांच कर रहा होता है लेकिन गलती से एक दोस्त को गोली मार देती है. इसे छुपाने के लिए वो जो कुछ भी करता है, वो दिमाग घुमाने वाला है. Prime Video पर इस फिल्म को देख सकते हैं.

हार्ड कैंडी (2005)

'हार्ड कैंडी' बेहद भयानक और डरावनी फिल्‍मों में से एक है. डेविड स्‍लेड की डायरेक्‍शन और पैट्रिक विल्सन, इलियट पेज और सैंड्रा ओह की एक्टिंग ने फिल्म को कमाल बना दिया है. इस फिल्म की कहानी में हेयली नाम की सुंदर, चंचल, टीनएज लड़की है और  जेफ नाम का लड़का फैशन फोटोग्राफर है. एक इंटरनेट चैट से दोनों की मुलाकात होती है और जेफ के घर पर फोटोशूट होता है. जेफ इस बात से खुश है कि उसे इस सुंदर लड़की के साथ रात बिताने का मौका मिलेगा लेकिन वह रात कितनी खौफनाक होगी, इसका अंदाजा उसे नहीं होता है. इस फिल्म को Lionsgate Play पर देख सकते हैं.

द गिफ्ट (2015)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोएल एडगर्टन के डायरेक्शन में बनी 'द गिफ्ट' थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी कमाल की है. इस फिल्म में जेसन बेटमैन, रेबेका हॉल और डायरेक्टर जोएल एडगर्टन की एक्टिंग जबरदस्त है. कहानी एक ऐसे कपल की है, जो लॉस एंजिल्स जाता है. वहां उसकी मुलाकात एक परिचित से होती है. तभी उनके घर एक गुमनाम गिफ्ट आता है और कहानी ट्विस्ट कर जाती है. फिल्म में आगे क्या होने वाला है, इसका पता लगाना आसान नहीं है. फिल्म Prime Video पर उपलब्ध है.