विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 16, 2023

सोशल मीडिया लड़कों पर भारी पड़ीं लड़कियां, मिलिए 2023 की 5 सुपर टैलेंटेड सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स से

Social Media Influencers of 2023: इस साल सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली फीमेल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर में कई नाम हैं. इन्होंने अपने कंटेंट और दिलचस्प वीडियोज के जरि लोगों को अपनी दीवाना बनाया.

Read Time: 3 mins
सोशल मीडिया लड़कों पर भारी पड़ीं लड़कियां, मिलिए 2023 की 5 सुपर टैलेंटेड सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स से
ये हैं 2023 की टॉप फीमेल सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स
नई दिल्ली:

Top 5 Female Social Media Influencers of 2023: आज का दौर सोशल मीडिया का है. ये वो प्लेटफार्म है जो न सिर्फ पापुलैरिटी दिलाता है बल्कि इसके जरिए लोग मोटी कमाई भी करते हैं. करोड़ों लोग हर वक्त सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और दिलचस्प कंटेंट की तलाश करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स का क्रेज तेजी से बढ़ा है.  लोग न सिर्फ सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को पसंद करते हैं बल्कि मिलियंस में में इन्फ्लुएंसर्स की फैन फॉलोइंग भी होती है. इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग के चलते ये सोशल मीडिया पर धूम मचाते  हैं. ऐसे में जब साल 2023 खत्म हो रहा है, चलिए जानते हैं कि इस साल किन फीमेल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने सोशल मीडिया पर अपनी बादशाहत कायम रखी और टॉप में बनी रहीं. 

कोमल पांडे

कोमल पांडे इस समय सोशल मीडिया की जानी मानी  इंफ्लूएंसर हैं. वो इंफ्लूएंसर के साथ साथ यूट्यूबर भी हैं और मॉडलिंग भी करती हैं. इस वक्त कोमल पांडे की  सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग है.कोमल पांडे यूट्यूब पर अपनी लाइफ से जुड़े शानदार वीडियोज़ अपलोड करती हैं जिनको लोग काफी पसंद करते हैं. 

कृतिका खुराना

दूसरे नंबर पर कृतिका खुराना का नाम आता है.ये फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के साथ साथ यूट्यूब पर भी काफी पॉपुलर हैं. इनका कंटेंट काफी दमदार होता है और इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग इनको तगड़ी कमाई का मौका देती है. आमतौर पर कृतिका फैशन और स्टाइल से जुड़ा कंटेंट और वीडियो अपलोड करती हैं.

प्राजक्ता कोली

प्राजक्ता कोली भी टॉप की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कही जाती हैं. इन्होंने 2015 में अपना यूट्यूब चैनल मोस्टलीसेन स्टार्ट किया था और आज इनकी करोड़ों में फैन फॉलोइंग है. प्राजक्ता कोली एक शानदार कॉमेडियन के तौर पर लोगो का मनोरंजन करती हैं और इनके कॉमेडी वीडियो और कंटेंट ही उनको पॉपुलर बनाते हैं. 

जन्नत जुबैर रहमानी

जन्नत जुबैर रहमानी भी टॉप की यूट्यूबर हैं और  सोशल मीडिया की जानी मानी  इंफ्लूएंसर के तौर पर जानी जाती हैं. ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इनके हर वीडियो पर लाखों लाइक्स इस बात का सबूत हैं कि लोग इनका हर वीडियो पसंद करते हैं. 

अरिश्फा खान

अरिश्फा खान भी सोशल मीडिया की क्वीन कही जाती हैं. इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. चूंकि अरिश्फा खान टीवी पर काम कर चुकी हैं इसलिए इनका कंटेंट और वीडियो काफी जल्दी पॉपुलर और वायरल होते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर दिया स्पष्टीकरण ? अब कपल के लिए कही ये बात
सोशल मीडिया लड़कों पर भारी पड़ीं लड़कियां, मिलिए 2023 की 5 सुपर टैलेंटेड सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स से
T20 World Cup Ind Vs SA: काम आ गए इंडियन फैन्स के टोटके, टीम इंडिया को मिली T20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी
Next Article
T20 World Cup Ind Vs SA: काम आ गए इंडियन फैन्स के टोटके, टीम इंडिया को मिली T20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;