Top 10 Crime Web Series: ट्विस्ट और टर्न्स से भरपूर 10 क्राइम वेब सीरीज, रोंगटे खड़े कर देगा क्लाइमेक्स

Top 10 Crime Web Series: हर एपिसोड के साथ नया ट्विस्ट, हर गुजरते घंटे के साथ नया थ्रिल और आखिर तक ऐसा सस्पेंस कि कब क्या होगा कहा नहीं जा सकता.

Top 10 Crime Web Series: ट्विस्ट और टर्न्स से भरपूर 10 क्राइम वेब सीरीज, रोंगटे खड़े कर देगा क्लाइमेक्स

Top 10 Crime Web Series: अपराध की दुनिया की सनसनीखेज कहानियां

नई दिल्ली :

Top 10 Crime Web Series: हर एपिसोड के साथ नया ट्विस्ट, हर गुजरते घंटे के साथ नया थ्रिल और आखिर तक ऐसा सस्पेंस कि कब क्या होगा कहा नहीं जा सकता. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाई जुर्म की दुनिया कुछ ऐसी ही है. जिसमें अपराध के गहरे साये हैं तो रहस्य की मोटी परतें भी हैं. जो एपिसोड दर एपिसोड छंटती है तो इंटरेस्ट और भी गहरा होता चला जाता है. जुर्म ताने बाने से गुथी हैं कुछ ऐसी क्राइम वेब सीरीज जिन्हें देखने बैठेंगे तो छह से सात घंटे कब गुजर जाएंगे पता भी नहीं चलेगा. यहां हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसी ही क्राइम बेस्ड वेब सीरीज जिन्हें देखकर आप भी मान जाएंगे कि ओटीटी पर आ रही क्राइम वेब सीरीज बस यूं ही हिट नहीं हो रहीं.

फैमिली मैन 2
मनोज बाजपेयी की मुख्य भूमिका वाली फैमिली मैन की ये दूसरी किश्त है. पहले सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला. दूसरे सीजन का शिद्दत से इंतजार था. और ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि इंतजार का फल सही मायने में मीठा ही मिला. फैमिली मैन टू अपने पहले भाग से कहीं ज्यादा उम्दा और कसी हुई नजर आती है. पुराने किरदारों ने तो बखूबी अपना काम अदा किया है साउथ एक्ट्रेस समांथा ने अपनी अदाकारी का लोहा भी मनवा दिया है.

स्पेशल ऑप्स
एक्टिंग के मामले में मनोज बाजपेयी जैसे ही उम्दा कलाकार हैं केके मेनन. केके मेनन की वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स ने भी दर्शकों के दिलों में घर बना लिया था. कहानी आतंकवाद की पुरानी घटना के इर्द गिर्द घूमती है. पर ये कहना गलत नहीं होगा कि केके मेनन की मौजूदगी पूरी वेब सीरीज की जान बन गई है. अब दर्शकों को इसके भी सेकंड पार्ट का इंतजार है.

होस्टेजेस
टिस्का चोपड़ा और रोनित रॉय की एक्टिंग से सजी ये क्राइम वेब सीरीज जुर्म की एक अलग ही दुनिया में ले जाती है. एक डॉक्टर की फैमिली को होस्टेज बनाया गया है ताकि सीएम का खून करवाया जा सके. कहानी अपने आप में रोमांचक है. अपनी फैमिली को बचाने की कशमकश में उलझी डॉक्टर आखिर में कैसे अपनी फैमिली के दुश्मन की मददगार बन जाती है. ये देखना बेहद दिलचस्प है. टिस्का और रोनित की एक्टिंग तो दमदार है ही वेबसिरीज की कहानी भी आपको हर मोड़ पर चौंकाएगी.

सेक्रेड गेम्स
क्राइम वेब सीरीज की बात हो तो सेक्रेड गेम्स को भुलाया ही नहीं जा सकता. बात चाहे नवाजुद्दीन की हो, पंकज त्रिपाठी की हो या सैफ अली खान की. सब के लाजवाब अभिनय ने इस वेबसिरीज के दोनों सीजन को शानदार बना दिया था.

पाताल लोक
इंस्पेक्टर हाथी राम चौधरी. ये एक नाम ही काफी है पाताल लोक वेब सीरीज को डिफाइन करने के लिए. एक इंस्पेक्टर की कहानी जिसे एक जाने माने पत्रकार पर हुए हमले की खोजबीन करनी है. कहानी हर नए किरदार के साथ कुछ नया मोड़ लेती है. पर इंस्पेक्टर हाथीराम बन कर जयदीप अहलावत ने पूरे पाताल लोक को कामयाबी के नए लोक में पहुंचा दिया.

क्रिमिनल जस्टिस
समान नाम वाली एक ब्रिटिश वेब सीरीज पर बनी इस इंडियन क्राइम वेब सीरीज ने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी. विक्रांत मैसी, पंकज त्रिपाठी, जैकी श्रॉफ बस नाम लेते जाइए और एक एक दमदार कलाकार की एक्टिंग से सजी इस वेब सीरीज को देखते जाइए. एक नौजवान जिसकी एक गलती उसकी जिंदगी बदल देती है. खून जैसा संगीन इल्जाम झेल रहा ये युवा बेकसूर है या शातिर ये देखना है तो वेबसिरीज जरूर देखें.

असुर
अध्यात्म और अपराध को एक साथ मिलाकर जुर्म की दुनिया की ये कहानी तैयार की गई है. कहानी में हैं अरशद वारसी, बरुण सोबती और शारिब हाशमी. माइथोलॉजी और क्राइम के बीच की महीन सी लकीर को आर पार करके तैयार हुई है इस वेब सीरीज की कहानी. जो हैरतअंगेज भी है और दिलचस्प भी.

मिर्जापुर
मिर्जापुर वन और टू. पहली पेशकश के बाद मिर्जापुर टू मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक थी. डॉन और डॉन के गुर्गों की एक उम्दा क्राइम स्टोरी. अपराध जगत को चकाचौंध किया पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी जैसे स्टार्स ने, जिनकी एक्टिंग का अलग ही साइड नजर आया इस वेब सीरीज में.


डेल्ही क्राइम
2012 में दिल्ली में हुआ दिल दहला देने वाला गैंगरेप. इसी घटना पर बेस्ड है क्राइम वेब सीरीज डेल्ही क्राइम. शेफाली शाह ने दिल्ली की पुलिस अफसर का किरदार अदा किया है. उनके अलावा रसिका दुग्गल, आदिल हुसैन और राजेश तैलंग ने भी वेब सीरीज में जान डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभय
कुणाल खेमू स्टारर ये वेबसिरीज एक अलग ही मूड की क्राइम बेस्ड स्टोरी है. जो रियल लाइफ कैरेक्टर पर बेस्ड है. अभय प्रताप सिंह जो किसी भी जुर्म की गुत्थी को सुलझाने के लिए क्रिमिनल के दिमाग की तरह ही सोचता है. बस इसी अफसर पर बनी है वेब सीरीज अभय. अपराधियों की तरह सोचते सोचते कई बार अभय की डार्क साइड भी हावी होने लगती है. अंदर और बाहर के अपराधी से जूझने की ही कहानी है अभय.