'तूफान' के प्रीमियर से पहले एक और जबरदस्त ट्रैक 'गहरे अंधेरे' हुआ रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो ने एक परफेक्ट जिम प्लेलिस्ट के लिए एक और "तूफानी" साउंडट्रैक रिलीज कर दिया है. सोलफुल गीत 'गहरे अंधेरे' जावेद अख्तर द्वारा लिखित और डेनियल लोज़िंस्की द्वारा रचित है.

'तूफान' के प्रीमियर से पहले एक और जबरदस्त ट्रैक 'गहरे अंधेरे' हुआ रिलीज

'तूफान' का एक और गाना 'गहरे अंधेरे' हुआ रिलीज

खास बातें

  • वर्ल्ड प्रीमियर से पहले एक और गाना रिलीज
  • 'गहरे अंधेरे' गाना ' जावेद अख्तर द्वारा लिखित है
  • 16 जुलाई 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी फिल्म
नई दिल्ली:

एक तरफ हम तूफान के वर्ल्ड प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं फरहान अख्तर ने एक और सरप्राइज के साथ सभी में फिल्म को लेकर जिज्ञासा जगा दी है. अमेजन प्राइम वीडियो ने एक परफेक्ट जिम प्लेलिस्ट के लिए एक और "तूफानी" साउंडट्रैक रिलीज कर दिया है. सोलफुल गीत 'गहरे अंधेरे' जावेद अख्तर द्वारा लिखित और डेनियल लोज़िंस्की द्वारा रचित है जिसे बेहद प्रतिभाशाली गायक और संगीतकार विशाल ददलानी ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में एक दर्दनाक और असंभव सफर दिखाया गया है. 

ऐसे हुई है फिल्म की तैयारी 
वीडियो में राकेश ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं, ''मुक्केबाजी एक बहुत ही अनोखा खेल है. यह हर किसी के लिए खेल नहीं है.' और इस बात से हम पूरी तरह सहमत हैं अगर कोई था जो अज्जू भाई उर्फ ​​अजीज अली जैसे किरदार के साथ न्याय कर सकता है, तो वह कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर हैं. फरहान वीडियो में कहते हैं,'हमने फिल्म के लिए ट्रेनिंग नहीं ली, हमने एक बॉक्सर बनने के लिए ट्रेनिंग ली है!' अभिनेता ने न केवल एक परफेक्ट पंच लैंड करना सीखा, बल्कि बिना किसी स्टंट डबल्स के इस प्रक्रिया में कुछ क्रूर हिट भी ली हैं. बॉक्सिंग में ग्राउंड जीरो से खुद को पूरी तरह से समर्पित करते हुए, निर्माता से अभिनेता बने फरहान ने खुद को इस तरह से बदल दिया जो अविश्वसनीय है. उनकी तैयारी अद्भुत है!'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


16 जुलाई को होगी फिल्म रिलीज 
फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है. तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृणाल ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.'तूफान' भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.