विज्ञापन
This Article is From Jan 11, 2018

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 20: सलमान खान तोड़ने वाले हैं अपना ही रिकॉर्ड, जानिए पूरी कमाई

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की कमाई की रफ्तार भले ही कम हो गई हो, लेकिन अभी भी रिकॉर्ड कायम करने के करीब पहुंच चुकी हैं.

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 20: सलमान खान तोड़ने वाले हैं अपना ही रिकॉर्ड, जानिए पूरी कमाई
Tiger Zinda Hai : सलमान खान ने 20 दिन में कमाए 316 करोड़ रुपए
नई दिल्ली: क्रिसमस और नए साल के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने कमाई के मामले में कई धमाके किए. भले ही कमाई में रफ्तार कम हो गई हो, लेकिन अभी भी रिकॉर्ड कायम करने के करीब पहुंच चुकी हैं. सलमान खान की अब तक तीन ऐसी फिल्में रहीं है, जिन्होंने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. लेकिन अब 'टाइगर जिंदा है' सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ने की तैयारी में कमर कस चुकी है. बजरंगी भाईजान ने कुल 320 करोड़ रुपए कमाए थे, जबकि 'टाइगर जिंदा है' सिर्फ 20 दिनों के भीतर ही 316 करोड़ रुपए की कमाई कर चुका है.

Salman Khan ने खोला कामयाबी का राज, कहा- ऐसे बनती है 300 करोड़ की फिल्म

बता दें कि इन दोनों फिल्मों के अलावा सलमान की एक और फिल्म भी है जिसने 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा छुआ है. फिल्म 'सुल्तान' ने बॉक्स ऑफिस से सटीक 300 करोड़ रुपए कमाए थे. अब यह देखा जाएगा कि टाइगर जिंदा है कितने दिनों में कमाई करके सबसे ज्यादा कमाने वाली सलमान की फिल्म होगी. फिलहाल फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके अब तक की पूरी कमाई के बारे जानकारी दी है. उन्होंने पिछले एक हफ्ते के भीतर की पूरे कलेक्शन के बारे में जानकारी दी.
500 करोड़ कमाकर अब 'धूम 3' का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार 'टाइगर'

'टाइगर जिंदा है' दुनियाभर में 500 करोड़ रु. से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली सलमान खान की तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' ने यह कारनामा दिखाया था. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा है' बॉलीवुड की 7वीं हाईएस्ट वर्ल्डवाइल्ड ग्रोसर फिल्म बनकर उभरी है. 'टाइगर जिंदा है' ने शुरुआती 2 दिनों में 50 करोड़, 3 दिन में 100 करोड़, चार दिन में 150 करोड़, 7 दिन में 200 करोड़, 10 दिनों में 250 करोड़ और 16वें दिन 300 करोड़ रु. का आंकड़ा पार किया. 

Tiger Zinda Hai ने दी 'सुल्तान' को पटखनी, अब तोड़गी 'बजरंगी भाईजान' और 'पीके' का रिकॉर्ड

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ रु. था. वहीं सलमान खान की फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है.

VIDEO: एक्शन से लबरेज है सलमान की 'टाइगर जिंदा है'


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 20: सलमान खान तोड़ने वाले हैं अपना ही रिकॉर्ड, जानिए पूरी कमाई
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com