Tiger Shroff शूटिंग से पहले यूं मसल्स तैयार करते आए नजर, देखें एक्शन किंग का लेटेस्ट वीडियो

Tiger Shroff Video: टाइगर श्रॉफ का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह जमकर वायरल हो रहा है.

Tiger Shroff शूटिंग से पहले यूं मसल्स तैयार करते आए नजर, देखें एक्शन किंग का लेटेस्ट वीडियो

Tiger Shroff Video: टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ देखते ही देखते बॉलीवुड के नए एक्शन किंग बन चुके हैं. उनकी हर फिल्म में बेहतरीन और हैरतअंगेज एक्सन सीन्स दर्शकों को देखने को मिलते हैं. फिलहाल वो अपनी आगामी फिल्म 'हीरोपंती 2' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में भी लोगों को उनका धमाकेदार एक्शन और डांस देखने को मिलेगा. फिल्म के सेट से अब टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने मशल्स को तैयार करते नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ का यह वीडियो (Tiger Shroff Video) इस बात का अनुमान है कि फिल्म में एक्शन का जबरदस्त डोज होने वाला है.

टाइगर श्रॉफ की धाकड़ बॉडी
जैकी श्रॉफ (Tiger Shroff) के लाडले टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो फिल्म 'हीरोपंती 2' में एक्शन सीन की तैयारी कर रहे हैं. उनका यह वीडियो अब तक करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है. 

बॉलीवुड के नए एक्शन किंग
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Video) की हर फिल्म एक्शन से भरपूर रही है. फिर चाहे वो हीरोपंती, बागी, फ्लाइंग सिख हो या फिर वॉर. उनके फाइटिंग सींस और स्टंट्स उनके फैन्स को खासे पसंद आते हैं. जाहिर है कि ऐसे सींस को करने के लिए टाइगर को जिम में खासा पसीना बहाना पड़ता है. उनका लेटेस्ट वीडियो भी इसी बात का प्रमाण है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर का फिल्मी करियर
टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब जल्द ही 'गणपत' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी इस फिल्म का निर्माण वशु भगनान, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही है. पहली बार नहीं जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. वहीं अब एक्टर की दूसरी फिल्म 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं.