OMG ! ये क्या हुआ टाइगर श्रॉफ की तबीयत को ? BP चेक करवाते हुए एक्टर का वीडियो हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं, जो फिल्मों में एक्शन करने के साथ-साथ डांस और अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. टाइगर श्रॉफ खुद को फिट रखने के लिए काफी वर्कआउट पर करते रहते हैं.

OMG ! ये क्या हुआ टाइगर श्रॉफ की तबीयत को ? BP चेक करवाते हुए एक्टर का वीडियो हुआ वायरल

OMG ! ये क्या हुआ टाइगर श्रॉफ की तबीयत को ?

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं, जो फिल्मों में एक्शन करने के साथ-साथ डांस और अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. टाइगर श्रॉफ खुद को फिट रखने के लिए काफी वर्कआउट पर करते रहते हैं. इसका पता उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से चलता है, लेकिन अब टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेता अपना बीपी (ब्लड प्रेशर) चेक करवाते दिखाई दे रहे हैं. चेकअप करवाते हुए टाइगर श्रॉफ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

टाइगर श्रॉफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने बीपी का एक शख्स से चेकअप करवाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में टाइगर श्रॉफ को शर्टलेस हालत में एक काउच पर लेटा हुआ देख जा सकता है. वहीं एक शख्स अभिनेता के दाएं हाथ पर बीपी चेक कर रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने खास कैप्शन भी लिखा है. 

टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा, 'एक एक्शन हीरो के जीवन में बस एक और दिन...' सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह वीडियो वायरल हो रहा है. टाइगर श्रॉफ के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस ने कमेंट कर अभिनेता के लिए चिंता भी जाहिर की है. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'सर ये क्या हो गया.' दूसरे ने लिखा, 'सर दुआ है कि आप जल्दी ठीक हो जाएं.' वहीं अन्य फैंस ने लिखा है कि ख्याल रखें सर आप अपना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Watch: मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर दिखाए कमाल के डांस मूव्स