धांसू एक्शन, तालीमार डायलॉग- रवि तेजा की 'टाइगर नागेश्वर राव' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Tiger Nageswara Rao Trailer: रवि तेजा की एक्शन फिल्म टाइगर नागेश्वर राव का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जानें कैसा है आगाज.

धांसू एक्शन, तालीमार डायलॉग- रवि तेजा की 'टाइगर नागेश्वर राव' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: टाइगर नागेश्वर राव का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: टाइगर अगले 17 दिन में शिकार पर निकलने वाला है. बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म टाइगर नागेश्वर राव, जिसमें मास महाराजा रवि तेजा ने मुख्य भूमिका निभाई है और वामसी ने निर्देशन किया है, 20 अक्तबूर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे हिंदी में भी रिलीज किया गया है. पिछले कुछ दिन से फिल्म के सभी प्रमुख किरदारों को एक-एक करके पेश करने वाले निर्माता दर्शकों को स्टुअर्टपुरम की खतरनाक दुनिया में ले जाने के लिए एक शानदार ट्रेलर लेकर आए हैं, जो मोस्ट वांटेड चोरों का अड्डा है. ट्रेलर को मुंबई में रिलीज किया गया.

एक पुलिस वाला है जो नागेश्वर राव को खत्म करना चाहता है. स्टुअर्टपुरम नागेश्वर राव की कहानी उसकी गिरफ्तारी के साथ समाप्त हो गई, लेकिन टाइगर नागेश्वर राव की कहानी वहीं से शुरू होती है. इसके बाद टाइगर नागेश्वर राव का खूनी शिकार होता है जो एक राष्ट्रीय खतरा बन जाता है. इसी चीज को फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है. 

देखें टाइगर नागेश्वर राव का हिंदी ट्रेलर

ढाई मिनट का ट्रेलर नागेश्वर राव के जीवन के महत्वपूर्ण क्षणों को दिखाता है. लीड रोल में रवि तेजा शानदार अंदाज में दिखे. उनके अलावा नूपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज भी हैं. इनके अलावा फिल्म में रेनु देसाई, अनुपम खेर, नासिर, जिशु सेनगुप्ता, हरीश पेराडी और मुरली शर्मा भी अलग-अलग किरादारों में दिखेंगे. 

टाइगर नागेश्वर राव एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म है और निर्देशक वामसी कहानी कहने की शानदार कला के साथ सामने आए हैं. फिल्म की एक्शन कोरियोग्राफी विश्वस्तरीय है. फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में पैन इंडिया रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com