सिनेमाघरों में धूमधाम से लेकिन OTT पर चुपचाप से रिलीज हुई टाइगर नागेश्वर राव, जानें कहां देख सकते हैं साउथ सुपरस्टार की एक्शन मूवी

Tiger Nageswara Rao on OTT: साउथ के सुपरस्टार और मास महाराज के नाम से मशहूर एक्टर रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव ओटीटी पर रिलीज हो गई है. जानें कब और कहां देख सकते हैं.

सिनेमाघरों में धूमधाम से लेकिन OTT पर चुपचाप से रिलीज हुई टाइगर नागेश्वर राव, जानें कहां देख सकते हैं साउथ सुपरस्टार की एक्शन मूवी

Tiger Nageswara Rao on OTT: ओटीटी पर रिलीज हुई टाइगर नागेश्वर राव

नई दिल्ली:

कई फिल्में सिनेमाघरों में तो बहुत ही धूमधाम के साथ रिलीज होती हैं. लेकिन यही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पस्त होने के बाद चुपचाप से ओटीटी (OTT) पर रिलीज कर दी जाती हैं. साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) की ऐसी ही एक फिल्म है जिसे हाल ही में बहुत ही खामोशी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म मास महाराजा के नाम से मशहूर रवि तेजा की है. जिसकी ओटीटी पर रिलीज को लेकर कोई ऐलान भी नहीं किया गया था और इस एक्शन फिल्म को चुपचाप से कर दिया गया. इस तरह अब रवि तेजा के फैन्स टाइगर नागेश्वर राव (Tiger Nageswara Rao) को ओटीटी पर देख सकते हैं.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई टाइगर नागेश्वर राव

रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव को अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज किया गया है. अमेजॉन प्राइम वीडियो पर फिल्म को तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है. फिलहाल इसके हिंदी वर्जन को अभी रिलीज नहीं किया गया है और इसके बारे में कोई जानकारी नहीं आई है. लेकिन जो फैन्स टाइगर नागेश्वर राव को सिनेमाघरों में मिस कर गए थे वह इसे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

टाइगर नागेश्वर राव बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और बजट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव का बजट लगभग 50 करोड़ रुपये बताया गया है और इतने ही करोड़ रुपये का कलेक्शन टाइगर नागेश्वर राव बॉक्स ऑफिस (Tiger Nageswara Rao Box Office Collection) से किया है. यानी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा करने में नाकाम रही है. टाइगर नागेश्वर राव का निर्देशन वामसी ने किया है. फिल्म में रवि तेजा के अलावा नुपुर सेनन, गायत्री भारद्वाज, अनुपम खेर और मुरली शर्मा भी हैं.