तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद से अमिताभ बच्चन ने पल्ला झाड़ा, जानें 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के आमिर खान का रिएक्शन...

Thugs Of Hindostan के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) द्वारा नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों पर बातचीत की.

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद से अमिताभ बच्चन ने पल्ला झाड़ा, जानें 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के आमिर खान का रिएक्शन...

'Thugs Of Hindostan' के ट्रेलर लॉन्च पर तनुश्री दत्ता के मामले पर बोले स्टार्स

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (Thugs Of Hindostan)' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यशराज बैनर की इस मल्टीस्टारर फिल्म का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च किया गया जिसमें इन दोनों दिग्गत अभिनेताओं के साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मौजूद रहीं. मीडिया ने बी-टाउन के दोनों स्टार्स से तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) के विवाद पर रिएक्शन मांगा. सवाल पूछे जाने पर अमिताभ बच्चन ने इससे पल्ला झाड़ लिया, जबकि आमिर खान ने कहा कि ऐसा होना दुखद है.  

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्विटर पर बना मजाक, आमिर खान को बताया 'गरीबों का जैक स्पैरो'; पढ़ें 12 Reactions

मालूम हो कि 'आशिक बनाया आपने' की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर 10 साल पुराने मामले में छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए हैरेसमेंट के आरोप पर अमिताभ बच्चन ने कहा, "न मेरा नाम तनुश्री है, न नाना पाटेकर है, तो मैं आपके सवाल का जवाब कैसे दे सकता हूं..."


Thugs Of Hindostan Trailer: आमिर खान पर भारी पड़े अमिताभ बच्चन, देखें 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर

जहां अमिताभ बच्चन सवाल का जवाब देने से बचे, वहीं आमिर खान ने कहा, "किसी भी बात की सच्चाई जाने बिना मेरे लिए टिप्पणी करना सही नहीं होगा... लेकिन जब भी ऐसा कुछ होता है, दुःखद होता है..." बता दें, तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा हाल ही में किया. एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर पर संगीन आरोप लगाए, साथ ही सेट पर अपने ऊपर हुए हमले का भी खुलासा किया.  

नाना पाटेकर पर आरोप लगाने वाली 'आशिक बनाया आपने' की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बोलीं- मुझ पर हमला हुआ, धमकी मिली...

10 साल पुराने इस मामले को याद करते हुए तनुश्री कहती हैं, "नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है. उनका बर्ताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है. इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मार-पीट, छेड़छाड़ की है. औरतों के प्रति उनका व्यवहार हमेशा क्रूर रहा है, लेकिन किसी भी पब्लिकेशन ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं लिखा."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com