भारत के थॉमस कप जीतने पर अमिताभ बच्चन ने जाहिर की खुशी, सोशल मीडिया पोस्ट हुई वायरल

खेल जगत में एक बार फिर से भारत ने अपना परचम बुलंद किया है. भारत की पुरुष बैडमिंटन टीम ने थॉमस कप को अपने नाम किया है. भारतीय टीम ने यह खिताब पहली बार अपने नाम किया है. टीम ने टूर्नामेंट के इतिहास का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया.

भारत के थॉमस कप जीतने पर अमिताभ बच्चन ने जाहिर की खुशी, सोशल मीडिया पोस्ट हुई वायरल

पुरुष बैडमिंटन टीम और अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली:

खेल जगत में एक बार फिर से भारत ने अपना परचम बुलंद किया है. भारत की पुरुष बैडमिंटन टीम ने थॉमस कप को अपने नाम किया है. भारतीय टीम ने यह खिताब पहली बार अपने नाम किया है. टीम ने टूर्नामेंट के इतिहास का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. भारतीय बैडमिंटन टीम ने 14 बार के चैंपियन इंडोनेशिया टीम को 3-0 से हराकर है. इस ऐतिहासिक जीत पर भारत की कई बड़ी हस्तियां ने पुरुष बैडमिंटन टीम को बधाई दे रही हैं. इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं.

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी थॉमस कप जीतने वाली पुरुष बैडमिंटन टीम के लिए जश्न मनाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बैडमिंटन टीम की खास तस्वीर शेयर की है. अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, इंडिया ! इंडिया !! इंडिया .. !!! सोशल मीडिया पर सुपरस्टार का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें थॉमस कप की तो टीम के लिए विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेताओं लक्ष्य सेन और किदांबी श्रीकांत के अलावा सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की दुनिया की आठवें नंबर की जोड़ी ने यादगार जीत दर्ज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नॉकआउट चरण में लय हासिल करने के लिए जूझ रहे लक्ष्य ने सबसे महत्वपूर्ण मुकाबले में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन किया. भारत ने पूरे हफ्ते शानदार प्रदर्शन करते हुए दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित टीम टूर्नामेंट का शानदार अंत किया जिसमें वह इससे पहले कभी फाइनल में नहीं पहुंचा था. लक्ष्य ने अपनी मानसिक मजबूती का परिचय दिया और अपने से बेहतर रैंकिंग वाले खिलाड़ी के खिलाफ पहला गेम गंवाने के बाद जीत दर्ज की.