इलियाना डीक्रूज मालदीव में समुद्र किनारे चिल करती आईं नजर, शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज अकसर छुट्टियों पर जाती हैं, और वहां से शानदार फोटो तथा वीडियो शेयर करती हैं. इन फोटो और वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटाते हैं. इन दिनों वह मालदीव में हैं.

इलियाना डीक्रूज मालदीव में समुद्र किनारे चिल करती आईं नजर, शेयर किया वीडियो

इलियाना डीक्रूज ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज अकसर छुट्टियों पर जाती हैं, और वहां से शानदार फोटो तथा वीडियो शेयर करती हैं. इन फोटो और वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटाते हैं. इन दिनों इलियाना डीक्रूज मालदीव में हैं, और वहां वह समु्दर और धूम का लुत्फ ले रही हैं. इलियाना समुद्र किनारे चिल करते हुए लगातार फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने रेड और व्हाइट बिकिनी में फोटो शेयर की थी, और अब उन्होंने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

मालदीव में इलियाना डीक्रूज
इस वीडियो में इलियाना डीक्रूज की एयरपोर्ट से लेकर समुद्र किनारे पहुंचने तक की जर्नी को दिखाया है. इस वीडियो पर 80 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. यही नहीं, मलाइका अरोड़ा जैसी कई जानी-मानी हस्तियों ने इलियाना के इस वीडियो को लाइक भी किया है. 

इलियाना डीक्रूज की फिल्में
इलियाना डीक्रूज की आखिरी रिलीज फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज हुई थी. इससे पहले इलियाना डीक्रूज 'पागलपंती' में नजर आई थीं. 33 वर्षीय इलियाना बॉलीवुड और साउथ दोनों ही जगह फिल्मों में एक्टिव हैं. इलियाना ने तेलुगू फिल्म के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उनके पास पुर्तगाल की नागरिकता भी है. उनकी आने वाली फिल्म 'तेरा क्या होगा लवली' है. इसमें रणदीप हुड्डा भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान फिल्म की प्रमोशन के बाद चंडीगढ़ से मुंबई लौटे