सुपर फ्लॉप थी इस स्टार किड की डेब्यू फिल्म, खत्म होने वाला था करियर, फिर दी 500 करोड़ कमाने वाली ब्लॉक बस्टर

इस स्टार किड को पहली ही फिल्म से ऐसा रिस्पॉन्स मिला था कि इसके बाद इनका करियर खत्म सा ही नजर आ रहा था.

सुपर फ्लॉप थी इस स्टार किड की डेब्यू फिल्म, खत्म होने वाला था करियर, फिर दी 500 करोड़ कमाने वाली ब्लॉक बस्टर

उत्कर्ष शर्मा का गदर कमबैक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनिल शर्मा ने 18 से ज्यादा फिल्में बनाई हैं लेकिन वह गदर और गदर 2 बनाने के लिए मशहूर हैं. इसके साथ ही ये फिल्में उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित हुई हैं. अनिल शर्मा हमेशा से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बॉलीवुड स्टार बनाना चाहते थे. उत्कर्ष शर्मा ने 2018 में फिल्म 'जीनियस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई.

बॉक्स-ऑफिस पर जीनियस की असफलता के बाद उत्कर्ष शर्मा का एक्टिंग करियर डिप्रेशन में था. पापा अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस से स्टार्ट तो मिला लेकिन बाक नहीं बनी. जब ऐसा लगने लगा था कि उत्कर्षा शर्मा का एक्टिंग करियर खत्म हो चला है तो उनके पिता अनिल शर्मा ने एक इंटेलिजेंट फैसला लिया और उत्कर्ष को सनी देओल के साथ अपनी फिल्म गदर 2 में शामिल कर लिया.

अनिल शर्मा ने वाकई गदर 2 को उत्कर्ष शर्मा का लॉन्च व्हीकल बना दिया. गदर 2 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई और यह ब्लॉकबस्टर साबित हुई. बता दें कि उत्कर्ष ने गदर एक प्रेमकथा में जिस बच्चे का किरदार निभाया था. पार्ट टू में उसी किरदार को पकड़ा. इस वजह से लोग उनसे ज्यादा कनेक्ट कर पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया और पहले ही दिन 40.1 करोड़ रुपये की कमाई की. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया और सिर्फ भारत में 517 करोड़ रुपये की कमाई की. गदर 2 के साथ अनिल शर्मा ना केवल अपने बेटे के करियर को बढ़ावा देने में कामयाब रहे बल्कि इससे सनी देओल की हिट फिल्मों का लंबा सूखा भी खत्म हो गया.

अन्य खबरें