इस पाकिस्तानी एक्टर को राम लीला में मिला था रोल, आशिकी 2 और पीके जैसी हिट फिल्में कर चुका है रिजेक्ट, अब हो रहा है पछतावा

पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कई दफा अच्छी बॉलीवुड फिल्में ऑफर हुईं लेकिन वो इनका हिस्सा नहीं बन पाए.

इस पाकिस्तानी एक्टर को राम लीला में मिला था रोल, आशिकी 2 और पीके जैसी हिट फिल्में कर चुका है रिजेक्ट, अब हो रहा है पछतावा

पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास

नई दिल्ली:

भाग्य और नियति में विश्वास व्यक्तियों के बीच अलग-अलग हो सकता है लेकिन वे हमारी जिंदगी को आकार देने में अहम रोल निभाते हैं. हालांकि कड़ी मेहनत और सोच समझकर लिए गए फैसले बहुत जरूरी हैं. कभी-कभी यह सब समय और भाग्य पर निर्भर करता है. इस आर्टिकल में हम आपको एक पाकिस्तानी एक्टर के बारे में बताएंगे जिन्होंने आशिकी 2, पीके, गुजारिश और राम लीला जैसी फिल्मों में लीड रोल ठुकरा दिए. बाद में उन्होंने बिपाशा बसु के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया.

इनका नाम है इमरान अब्बास

क्रिएचर 3डी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले पॉपुलर पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास हाल ही में एआरवाई डिजिटल शो 'शान ए सुहूर' में दिखाई दिए. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें आशिकी 2, पीके, गुजारिश, राम लीला और हीरामंडी जैसी कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में रोल ऑफर हुए थे. अपने करियर पर नजर डालते हुए उन्होंने बताया कि कैसे लोग अक्सर कहते हैं, 'हे भगवान, आपने आशिकी 2 जैसी बड़ी फिल्म को ठुकरा दिया', या 'आप राम लीला जैसी बड़ी फिल्म को कैसे रिजेक्ट कर सकते हैं?'

इमरान ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें पीके में सरफराज का रोल ऑफर किया गया था जिसे बाद में सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया. इसके अलावा उन्हें गुजारिश में आदित्य रॉय कपूर वाला रोल निभाने का मौका मिला, जिसमें ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी थे. दुर्भाग्य से वह हीरामंडी में काम नहीं कर सके सके क्योंकि उस समय प्रोजेक्ट बंद कर दिया गया था.

वह आगे कहते हैं, "अब तो हर कोई कहता है कि मुझे भी आशिकी 2 ऑफर हुई थी. लेकिन आप मैनेजमेंट से जाके पूछ लीजिए कि डायरेक्टर मोहित सूरी और प्रोड्यूसर का दिया गया एकमात्र ऑफीशियल ऑफर वो सिर्फ मुझे ही उन्होंने ऑफर की थी. जब ऑडिशन खत्म हो गए, तब यह ऑफर फिर से मेरे पास आया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सानिया मिर्जा और उनके एक्स पति शोएब मलिक के शो 'द मिर्जा मलिक शो' पर एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने आशिकी 2 में रोल नहीं लेने पर अफसोस जाहिर किया था.हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि वह चूक गए. क्योंकि वो अक्षय कुमार की एक फिल्म के लिए कमिटेड थे.