'मकड़ी' फिल्म की ये छोटी बच्ची अब हो गई है इतनी बड़ी, खूबसूरती में दे रही हैं कई एक्ट्रेस को टक्कर

बॉलीवुड के ऐसे बहुत से कलाकार रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की है. इन कलाकारों की एक्टिंग को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है. बॉलीवुड के ऐसे कई चाइल्ड आर्टिस्ट हैं जो अब बड़े हो गए हैं.

'मकड़ी' फिल्म की ये छोटी बच्ची अब हो गई है इतनी बड़ी, खूबसूरती में दे रही हैं कई एक्ट्रेस को टक्कर

श्वेता बसु प्रसाद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ऐसे बहुत से कलाकार रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की है. इन कलाकारों की एक्टिंग को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है. बॉलीवुड के ऐसे कई चाइल्ड आर्टिस्ट हैं जो अब बड़े हो गए हैं. उनमें से एक फिल्म मकड़ी में काम करने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट भी हैं. फिल्म मकड़ी साल 2002 में आई थी. यह एक छोटे बच्चों पर आधारित फिल्म थी. जिसमें शबाना आजमी ने नेगेटिव रोल किया था. जबकि फिल्म में मुख्य अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद मुख्य भूमिका में थी.

फिल्म मकड़ी में श्वेता बसु प्रसाद एक चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में उन्होंने जुड़वा बहनों का रोल किया था. जिसमें एक का नाम चुन्नी और दूसरी का नाम मुन्नी था. अब मकड़ी की यह चाइल्ड आर्टिस्ट बड़ी हो गई है. श्वेता बसु प्रसाद अब साउथ सिनेमा में काफी सक्रिय हैं. वह कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं. साउथ सिनेमा के अलावा श्वेता बसु प्रसाद बॉलीवुड और कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं.

श्वेता बसु प्रसाद अब  31 साल की हैं और खूबसूरती में साउथ सिनेमा के साथ बॉलीवुड की भी कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. श्वेता बसु प्रसाद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. श्वेता बसु प्रसाद को आखिरी बार वेब सीरीज रे में देखा गया था. इस सीरीज में उन्होंने Forget Me Not एपिसोड में काम किया था. वेब सीरीज रे में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आमिर खान 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा