पापा संग नजर आ रहा ये गोलू-मोलू बच्चा आज है बॉलीवुड का हैंडसम हंक, खूबसूरत एक्ट्रेस को बनाने जा रहा दुल्हनिया

क्या आप बता सकते हैं कि इस तस्वीर में पीली रंग की टीशर्ट पहने अपने पापा के साथ पोज मारता यह बच्चा कौन है? बहुत ही कम लोग इस बच्चे को पहचान पा रहे हैं.

पापा संग नजर आ रहा ये गोलू-मोलू बच्चा आज है बॉलीवुड का हैंडसम हंक, खूबसूरत एक्ट्रेस को बनाने जा रहा दुल्हनिया

यह बच्चा आज बॉलीवुड का हैंडसम

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं, जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी लाइफ से जुड़ी कई सारी तस्वीरें शेयर करते हैं, जिसमें उनकी बचपन की तस्वीरें भी शामिल होती हैं. उन्हीं तस्वीरों में से खोज कर हम आपके लिए कुछ ऐसा कलेक्शन लेकर आते हैं, जिसमें आप अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज को पहचान भी नहीं पाते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे एक हैंडसम हंक की तस्वीर दिखा रहे हैं, जो आज ही बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस को ब्याहने जा रहा हैं.

सबसे पहले गौर करें इस तस्वीर में पीली रंग की टीशर्ट पहने अपने पापा के साथ पोज मारता यह बच्चा कौन है? थोड़ा कंफ्यूजन हुआ ना? तो चलिए आपकी कंफ्यूजन को दूर करते हैं और आपको बताते हैं कि यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपर टैलेंटेड और डैशिंग स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं, जिन्हें इस तस्वीर में पहचान पाना किसी के बस की बात नहीं है. इसमें सिड बहुत ही डिफरेंट लग रहे हैं. बचपन में वह काफी क्यूट और गोलू मोलू से थे. यह तस्वीर खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फादर्स डे के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

अब जरा इस रीसेंट तस्वीर पर नजर डालें, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं. इसमें  उनकी मम्मी, पापा, उनके बड़े भाई हर्षद मल्होत्रा, भाभी पूर्णिमा और उनका भतीजा अधिराज मल्होत्रा भी हैं और सभी समंदर किनारे चिल कर रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड की खूबसूरत और सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बता दें कि दोनों ने एक साथ 2021 में आई फिल्म शेरशाह में एक साथ काम किया था और कहा जाता है कि तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आज दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की रॉयल वेडिंग जैसलमेर में होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 2010 में आई फिल्म 'माई नेम इज खान' के जरिए असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में पहली बार काम किया. उन्होंने 18 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. इसके बाद उन्होंने 2012 में आई करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की और आज वह बॉलीवुड के सबसे सफल कलाकारों में से एक हैं.