पृथ्वीराज कपूर और ऋषि कपूर के साथ दिख रही बच्ची का आज बॉलीवुड पर है अपने रुतबा, दिए हैं एक से बढ़कर एक हिट्स, पहचाना क्या?

फोटो में पृथ्वीराज कपूर और ऋषि कपूर के साथ दिखने वाली यह बच्ची आज मशहूर एक्ट्रेस हैं और बॉलीवुड के सभी टॉप हीरो के साथ काम कर चुकी हैं. अधिकतर लोग इन्हें पहचानने में नाकामयाब हो रहे हैं.

पृथ्वीराज कपूर और ऋषि कपूर के साथ दिख रही बच्ची का आज बॉलीवुड पर है अपने रुतबा, दिए हैं एक से बढ़कर एक हिट्स, पहचाना क्या?

यह बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया के इस जमाने में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़ी छोटी से छोटी बात उनके फैंस तक बेहद आसानी से पहुंचती रहती है. कई बार तो सेलिब्रिटीज खुद अपने बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपडेट देते हैं, तो कई बार अन्य स्रोतों से जानकारी फैंस तक पहुंच जाती है. इसी तरह से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में अचानक सामने आ जाती हैं और उन्हें देख कर उनके फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. एक ऐसी ही मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की एक तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें वे पृथ्वीराज कपूर और ऋषि कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं.

जी हां, यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें आप एक छोटी बच्ची को अपने दादा पृथ्वीराज कपूर का हाथ थामे हुए देख सकते हैं. वहीं बगल में बच्ची के चाचा ऋषि कपूर भी बड़े ही प्यार से खड़े होकर मुस्कुराते हुए उन्हें निहार रहे हैं. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि आखिर ये बच्ची कौन है? अगर नहीं, तो बता दें कि बच्ची कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक में फिल्मों पर राज करने वालीं हम सब की प्यारी लोलो यानी करिश्मा कपूर हैं. नन्ही करिश्मा कपूर को फोटो में आप अपने दादा पृथ्वीराज कपूर और ऋषि कपूर के साथ देख सकते हैं. 

uaguqb18

भले ही अब करिश्मा कपूर फिल्मों से दूर चल रही हों, लेकिन एक समय में उन्होंने बॉलीवुड पर राज किया है. करिश्मा का 90 के दशक में एक अलग ही रुतबा हुआ करता था. वे उस दौर के सभी मशहूर हीरो के साथ काम कर चुकी हैं. करिश्मा ने अपने फिल्मी करियर में अंदाज अपना अपना, राजा हिंदुस्तानी, हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, जुबैदा, शक्ति, फिजा जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

VIDEO: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com