फोटो में दिख रही यह बच्ची है सुपरस्टार की बेटी, अकेले इसके दम पर चलती है टीवी इंडस्ट्री, कईयों को बनाया है स्टार, पहचाना आपने ?

फोटो में दिख रही इस बच्ची के पापा एक समय बॉलीवुड के सुपरस्टार थे. अब यह बच्ची बड़ी हो गई है और इसका जलवा भी किसी सुपस्टार से कम नहीं है. इसे आज टीवी की क्वीन के नाम से जाना जाता है.

फोटो में दिख रही यह बच्ची है सुपरस्टार की बेटी, अकेले इसके दम पर चलती है टीवी इंडस्ट्री, कईयों को बनाया है स्टार, पहचाना आपने ?

फोटो में दिख रही यह बच्ची है टीवी की क्वीन

नई दिल्ली :

फोटो में दिख रही इस बच्ची के पापा एक समय बॉलीवुड के सुपरस्टार थे. अब यह बच्ची बड़ी हो गई है और इसका जलवा भी किसी सुपस्टार से कम नहीं है. इसे आज टीवी की क्वीन के नाम से जाना जाता है. इसने टीवी और फिल्म जगत को एक-दो नहीं बल्कि ढेरों सितारे दिए हैं और जिनके हाथों इन सितारों का भाग्य तय हुआ है. टीवी, बॉलीवुड हो या ओटीटी हर जगह इनका डंका बज रहा है, ये फिल्म निर्माता एक दिग्गज एक्टर की बेटी हैं. अब तो आप इन्हें पहचान ही गए होंगे, जी हां वीडियो में दिख रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर हैं.

एकता कपूर को आज टीवी क्वीन के नाम से जाना जाता है. टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी हो या आज का पॉपुलर शो नागिन, एकता का हर सीरियल सुपरहिट रहा है और टीआरपी में अव्वल साबित हुआ है. आज एक बेहद सक्सेसफुल प्रोड्यूसर बन चुकी एकता कपूर बचपन में बेहद क्यूट और गोल मटोल सी नजर आती थीं. वीडियो में एकता के साथ उनके भाई तुषार कपूर भी नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एकता अपने पापा जितेंद्र के बेहद करीब रही हैं. शोभा कपूर और जितेंद्र के घर 7 जून 1975 को जन्मी एकता कपूर आज माता-पिता का नाम रोशन कर रही हैं. एक बेहद सफल बिजनेस विमेन के तौर पर खुद को स्थापित कर चुकी एकता की नेटवर्थ 100 करोड़ से अधिक बताई जाती है.