90s की सुपरस्टार थीं पापा की गोद में टूटे दांत के साथ दिख रही ये बच्ची, स्टारडम में श्रीदेवी-दिव्या को छोड़ा था पीछे, पहचाना क्या?

पिता की गोद में नजर आ रही ये बच्ची आज की डेट में मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी है. क्या आप बता सकते हैं ये बच्ची है कौन?

90s की सुपरस्टार थीं पापा की गोद में टूटे दांत के साथ दिख रही ये बच्ची, स्टारडम में श्रीदेवी-दिव्या को छोड़ा था पीछे, पहचाना क्या?

90s की सुपरस्टार है ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

फिल्मी सितारों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैन्स बहुत एक्साइटेड रहते हैं. उनके चहेते सितारे बचपन में कैसे दिखते थे, उन्होंने पढ़ाई कहां से की है, वे कहां रहते थे, इस तरह की तमाम बातें जानने के लिए बॉलीवुड लवर्स हमेशा ही बेताब नजर आते हैं. वहीं आजकल इंटरनेट पर भी बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो वायरल कर उन्हें पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. ऐसी ही एक सेलेब्रिटी की अनदेखी फोटो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्हें बड़े-बड़े दिग्गज भी पहचान नहीं पा रहे हैं. बता दें, इस फोटो में अपने पिता के साथ नजर आ रही ये बच्ची आज एक जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जो कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.'

वायरल हो रही इस फोटो में आप एक बच्ची को उसके पिता की गोद में देख सकते हैं. टूटे हुए दांत के साथ बच्ची बहुत ही प्यारी लग रही है. क्या हुआ आप पहचान पाए आज की डेट में लेडी सुपरस्टार बन चुकी इस एक्ट्रेस को? अगर नहीं तो बता दें कि ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि 'मस्त मस्त' गर्ल रवीना टंडन हैं. जी हां, खुद रवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता को याद करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनमें से एक तस्वीर यह भी है.

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वे अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे. मैं हमेशा आप की तरह रहूंगी. मैं कभी जाने नहीं दूंगी. लव यू पापा". गौरतलब है कि रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री थीं. वे अपने दौर में सभी सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com