बाप सेर तो बेटा सवा सेर...पापा की गोद में बैठा ये बच्चा बना सुपरस्टार, बाप-बेटे की इस जोड़ी ने हिला दिया था बॉलीवुड, पहचाना क्या?

बाप-बेटे की इस जोड़ी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है, जितना नाम पिता ने कमाया उससे कहीं ज्यादा बेटे ने नाम किया. क्या आप फोटो में दिख रहे पिता की गोद में बैठे बच्चे को पहचान पाए?

बाप सेर तो बेटा सवा सेर...पापा की गोद में बैठा ये बच्चा बना सुपरस्टार, बाप-बेटे की इस जोड़ी ने हिला दिया था बॉलीवुड, पहचाना क्या?

बाप-बेटे की इस सुपरहिट जोड़ी को पहचाना

नई दिल्ली :

 कहते हैं कि हर इंसान की चाहत होती है कि उसका बेटा उससे ज्यादा कामयाब बने. बॉलीवुड में भी कई स्टार ऐसी ही चाहत रखते हैं. इस तस्वीर में परिवार के साथ बैठा ये शख्स भी उसी बॉलीवुड का हिस्सा है और इस शख्स ने विलेन और कैरेक्टर एक्टर के तौर पर दुनिया में काफी नाम कमाया. साथ ही इसकी गोद में बैठे इसके बेटे ने भी अपने पिता की कामयाबी  से एक कदम आगे बढ़कर अपना परचम लहराया. इस तरह बाप बेटे की यह जोड़ी बॉलीवुड में खास तौर पर पहचानी जाती है. 

बाप बेटे की इस जोड़ी को अगर आप नहीं पहचान पा रहे तो हम बता देते हैं. ये हैं मशहूर वेटरन एक्टर और कामयाब विलेन जीवन और उनकी गोद में बैठे हैं उनके बेटे किरण कुमार. मदर इंडिया से पहले हालांकि जीवन ने खलनायकी वाले कई किरदार किए लेकिन मदर इंडिया में उनके रोल को खास पहचान मिली थी. जीवन ने अपने पूरे करियर में खलनायकी से भरे किरदार निभाए और कई ऐसे रोल निभाए, जिनके चलते वो अपनी एक पहचान बनाने में कामयाब रहे. उन्होंने फागुन, नया दौर और एक ही रास्ता में विविधता भरे किरदार निभाकर खूब वाहवाही बटोरी.

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीवन के बेटे किरण कुमार ने भी पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए खलनायकी और कैरेक्टर रोल पर खास ध्यान दिया. हालांकि किरण कुमार ने एक्टिंग करियर की शुरुआत हीरो के रोल से की लेकिन बाद में वो चरित्र अभिनेता के तौर पर मशहूर हुए. किरण कुमार का वास्तविक नाम दीपक था लेकिन फिल्मों में आने के बाद उनका नाम किरण कुमार हो गया. किरण कुमार को फिल्म तेजाब में उनके लोटिया पठान के किरदार को लेकर काफी याद किया जाता है. इस फिल्म में उनका जीवंत किरदार आज तक लोगों को याद है. इसके अलावा प्यार किया तो डरना क्या और खुदा गवाह जैसी फिल्मों के जरिए भी किरण कुमार जाने जाते हैं.