यह बच्ची आज है बॉलीवुड की सबसे बबली और टॉप एक्ट्रेस, तीनों खान के साथ कर चुकी हैं काम, पहचानने वालों के छूटे पसीने

एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

यह बच्ची आज है बॉलीवुड की सबसे बबली और टॉप एक्ट्रेस, तीनों खान के साथ कर चुकी हैं काम, पहचानने वालों के छूटे पसीने

कौन है यह बच्ची?

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बारे में उनके फैन्स ज्यादा-से-ज्यादा जानने के लिए बेताब रहते हैं. उनकी बचपन की फोटो और वीडियो से लेकर उनके पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी एक-एक चीज के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए फैन्स उनके सोशल मीडिया पेज को फॉलो करते हैं. इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस जमाने में सेलेब्रिटीज से जुड़ी छोटी-से-छोटी चीज अब उनके फैन्स तक आसानी से पहुंच भी जाती है. इसी क्रम में एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इस फोटो को देखकर फैन्स कयास लगाने में जुटे हैं कि आखिर तस्वीर में नजर आ रही यह क्यूट बच्ची है कौन.

सोशल मीडिया में एक प्यारी-सी बच्ची की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर सामने आई है. इसमें उसकी क्यूटनेस देखते ही बन रही है. बच्ची ने अपने दोनों होठों को दबा रखा है. इस तस्वीर को देखकर यदि आप भी अब तक इसमें मौजूद मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाए तो चलिए हम आपको एक हिंट दे देते हैं. ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम कर चुकी हैं. साथ ही ये अपनी प्यारी-सी मुस्कान और चुलबुली अदा के लिए भी जानी जाती हैं. जी हां, बिल्कुल सही पहचाना आपने. ये कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक जूही चावला हैं.

जूही चावला ने बॉलीवुड की बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है. सोशल मीडिया में भी जूही अपने फैन्स के साथ अपने फोटोज और वीडियोज अक्सर साझा करती रहती हैं. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वेब सीरीज हश हश में उन्हें देखा गया है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेसस सहाना गोस्वामी, सोहा अली खान, आयशा जुल्का, करिश्मा तन्ना और कृतिका कामरा भी दिखी हैं. वेब सीरीज में जूही चावला के रोल को उनके फैन्स ने काफी पसंद भी किया है.

ये भी देखें: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव का बिंदास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com