बालकनी में खड़ी खिलखिलाकर हंस रही यह बच्ची आज है बॉलीवुड की 'हीरोइन नंबर 1', उस्ताद ही बता पाएंगे नाम 

एक बार फिर एक बॉलीवुड सेलेब्रिटी की फोटो इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी है, जिसे पहचानना किसी चैलेंज से कम नहीं है. बहुत कम डाई हार्ड फैन ही इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहचान पा रहे हैं.

बालकनी में खड़ी खिलखिलाकर हंस रही यह बच्ची आज है बॉलीवुड की 'हीरोइन नंबर 1', उस्ताद ही बता पाएंगे नाम 

कौन है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो वायरल होती रहती हैं, जिन्हें लोगों को पहचानने का चैलेंज दिया जाता है. ये मानो आजकल ट्रेंड बन गया है. अपने पसंदीदा सितारों के बचपन की फोटो को देखना फैन्स को भी बहुत पसंद आता है. इसी क्रम में एक बार फिर एक बॉलीवुड सेलेब्रिटी की फोटो इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी है, जिसे पहचानना किसी चैलेंज से कम नहीं है. बहुत कम डाई हार्ड फैन ही इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहचान पा रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीर में एक बच्ची अपनी घर की बालकनी में खिलखिलाकर हंसती हुई देखी जा सकती है. क्या हुआ आप इन्हें पहचान पाए?

अगर नहीं तो चलिए आपको एक छोटा सा हिंट दे देते हैं. यह बच्ची 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं और इनकी छोटी बहन भी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री हैं. अगर अब नहीं पहचाना तो बता दें, बालकनी में खड़ी यह प्यारी बच्ची और कोई नहीं बल्कि हम सब की करिश्मा कपूर हैं, जिन्हें प्यार से लोग लोलो भी बुलाते हैं. करिश्मा कपूर के बचपन की फोटो को करीना कपूर ने शेयर किया था. उन्होंने करिश्मा के जन्मदिन के मौके पर इस तस्वीर को फैन्स संग साझा करते हुए लिखा था, "हमारे परिवार का गर्व. यह आपकी मोस्ट फेवरेट फोटो है. आज सब बोलो. हैप्पी बर्थडे लोलो".

t00tf26g

करिश्मा कपूर के बचपन की फोटो देखने के बाद फैन्स भी उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं. एक शख्स ने तो पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मेरी ऑल टाइम फेवरेट एक्ट्रेस". तो एक अन्य ने लिखा है, "कितनी क्यूट लग रही है. मैं तो पहचान ही नहीं पाया था". इस तरह से पोस्ट पर लोगों ने जमकर प्यार की बारिश की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com