फोटो में दिख रही यह प्यारी बच्ची है बॉलीवुड की सुपरस्टार, नवाब से शादी कर के कहलाती है बेगम, आपने पहचाना ?  

फोटो में मम्मी के हाथों से चम्मच से खा रही यह बच्ची अब बड़ी हो गई है और काफी स्टाइलिश दिखती है. यह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है. इसकी हर के अदा और स्टाइल पर फैंस फिदा हो जाते हैं.

फोटो में दिख रही यह प्यारी बच्ची है बॉलीवुड की सुपरस्टार, नवाब से शादी कर के कहलाती है बेगम, आपने पहचाना ?  

यह प्यारी बच्ची बॉलीवुड की सुपरस्टार

नई दिल्ली :

फोटो में मम्मी के हाथों से चम्मच से खा रही यह बच्ची अब बड़ी हो गई है और काफी स्टाइलिश दिखती है. यह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है. इसकी हर के अदा और स्टाइल पर फैंस फिदा हो जाते हैं. यह कपूर खानदान की लाडली है. इसने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी है और बॉलीवुड के सुपरस्टार कहलाती है. इसके घर में एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सभी है. इसने नवाब से शादी की है और अब दो बच्चों की मां बन चुकी है. हालांकि अब भी इसका स्टारडम बरकरार है. 

rnc9s09g

इस बच्ची को अब तक आपने नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस करीना कपूर के बचपन की फोटो है. फोटो में उनके साथ मां बबिता और बहन, करिश्मा कपूर नजर आ रही हैं. दोनों बहनें 'कपूर' परिवार की दो मजबूत लड़कियां हैं, जिन्होंने फिल्मों में शानदार काम किया. यह उनकी मां बबिता के प्रोत्साहन के कारण संभव हुआ. दोनों सुपरस्टार बेटियों ने अपने-अपने इंटरव्यू में इसे बार-बार स्वीकार किया था. कपूर खानदान में लड़कियों के फिल्मों में काम करने पर पाबंदी था, फिर भी उन्होंने बॉलीवुड में करियर बनाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर खान ने बाद में सैफ अली खान से शादी की और पटौदी परिवार की बहू हैं. उनकी सास शर्मिला टैगोर भी अपने समय में लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी हैं.  करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने बेटों तैमूर, जेह और पति सैफ के साथ फैमिली फोटो शेयर करती रहती हैं.