पिंक ड्रेस में दिख रही बच्ची आज पूरे बॉलीवुड पर करती है राज, पहचाना तो कहलाएंगे सिकंदर

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की यह फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोगों ने अपने सिर पकड़ लिए हैं. फैन्स पहचान नहीं पा रहे हैं कि यह बच्ची आखिर कौन है.

पिंक ड्रेस में दिख रही बच्ची आज पूरे बॉलीवुड पर करती है राज, पहचाना तो कहलाएंगे सिकंदर

कौन है यह बच्ची?

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स की हर एक तस्वीर को देखना फैन्स काफी पसंद करते हैं. फिर चाहे उनकी लेटेस्ट तस्वीर हो या उनके बचपन की तस्वीर. फैन्स हमेशा ये जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं कि उनके चहेते सितारे पहले कैसे दिखते थे और उनका लाइफस्टाइल कैसा था. अब बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री की बचपन की एक फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोगों ने अपने सिर पकड़ लिए हैं. कहने का मतलब ये है कि फैन्स बचपन की फोटो को देख उस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहे हैं. जब से ये फोटो सामने आई है लोग अलग-अलग रिएक्शन देने में लगे हैं.

क्या हुआ आप भी नहीं पहचान पाए? कोई बात नहीं चलिए बिना देर किए ये बता देते हैं कि यह बच्ची और कोई नहीं, बल्कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Childhood photo) हैं. बिल्कुल पिंक कलर की ड्रेस में दिख रही मासूम बच्ची हम सबकी चहेती एक्टेस दीपिका पादुकोण की है. उनकी यह फोटो सालों पुरानी है, जब वो 2-3 साल की रही होंगी. दीपिका इस तस्वीर में सिर पर चोटी रखे बेहद प्यारी दिख रही हैं.

4vmv53a8

दीपिका पादुकोण अब भले ही किसी पहचान की मोहताज ना हों, लेकिन इस फोटो को देख कौन कह सकता है कि आगे चलकर ये बच्ची बॉलीवुड पर राज करेगी. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक अंतरराष्ट्रीय मंच द्वारा 'बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री' के लिए फिल्म बिरादरी में उनकी उपलब्धियों के लिए ग्लोबल अचीवर्स अवार्ड 2021 हासिल किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉलीवुड फिल्म 'अ क्वाइट प्लेस पार्ट 2' का रिव्यू: देखें वीडियो